Home > Archived > रविवार को एशिया कप के लिए रवाना होगी भारतीय टीम

रविवार को एशिया कप के लिए रवाना होगी भारतीय टीम

नई दिल्ली | एशिया कप ट्वंटी-ट्वंटी टूर्नामेंट के लिए भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को बांग्लादेश के लिए रवाना होगी। भारतीय टीम मौजूदा समय में जबरदस्त फार्म में है और वह एशिया कप जीतने के इरादे से अपनी 15 सदस्यीय टीम के साथ बांग्लादेश जाएगी। इस दौरे के लिए कपिल मल्होत्रा को भारतीय टीम का मैनेजर नियुक्त किया गया है।
भारतीय क्रिकेट नियत्रंण बोर्ड (बीसीसीआई) की शनिवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार, बांग्लादेश की मेजबानी में होने वाले एशिया कप ट्वंटी-ट्वंटी टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम रविवार को ढाका जाएगी। भारत के एकदिवसीय और टी-20 के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ढाका रवाना होने से पहले मीडिया को संबोधित करेंगे। कपिल मल्होत्रा के अच्छे अनुभव को देखते हुए उन्हें इस दौरे के लिए टीम का मैनेजर बनाया गया है।
आगामी 24 फरवरी को बांग्लादेश के ढाका शहर में शेरे बंग्ला राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और मेजबान टीम बांग्लादेश के बीच होने वाले मुकाबले से एशिया कप का आगाज होगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) पहली बार एशिया कप 20-20 ओवर का आयोजित कर रहा है। इससे पहले एशिया कप 50-50 ओवर का होता था। गौरतलब है कि कप्तान धोनी के नेतृत्व में भारतीय टीम ने लगातार पिछली दो टी-20 श्रृंखला अपने नाम की थी। उन्होंने पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर श्रींलका से टी-20 श्रृंखला जीती।

Updated : 20 Feb 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top