Home > Archived > फिटनेस टेस्ट के बाद ही दूसरे टेस्ट मैच में खेल पायेंगे सिडल

फिटनेस टेस्ट के बाद ही दूसरे टेस्ट मैच में खेल पायेंगे सिडल

फिटनेस टेस्ट के बाद ही दूसरे टेस्ट मैच में खेल पायेंगे सिडल
X

क्राइस्टचर्च। ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज पीटर सिडल फिटनेस टेस्ट देने का बाद ही न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेल पायेंगे। सिडल फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं और कोच डैरेन लीमैन ने उन्हें अल्टीमेटम दे दिया है।
गौरतलब है कि पहले टेस्ट के दौरान सिडल की पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। वे तीसरे दिन न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में मात्र 8 ओवर गेंदबाजी कर पाए थे। वे अगले सत्र में बाहर बैठे थे। उन्होंने चौथे दिन फील्डिंग की, लेकिन उनकी गेंदबाजी करने की नौबत नहीं आई। यदि सिडल नहीं खेल पाए तो उनकी सटीक गेंदबाजी की कमी ऑस्ट्रेलिया को खलेगी। उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में 37 रन देकर 3 विकेट लिए थे और न्यूजीलैंड पर दबाव बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।
लीमैन ने कहा- यदि सिडल 100 प्रतिशत फिट नहीं होंगे तो दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे। हम देखेंगे कि वे अगले कुछ दिनों में कितना रिकवर हो पाते हैं। यदि उन्होंने टेस्ट के पहले अच्छी गेंदबाजी करके दिखाई तो वे खेल पाएंगे। वैसे उन्हें अपनी फिटनेस साबित करने के लिए एक अतिरिक्त दिन मिल गया है। यदि सिडल नहीं खेल पाए तो जेम्स पैटिंसन को उनकी जगह मौका मिल जाएगा।

Updated : 16 Feb 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top