Top
Home > Archived > देश विरोधी नारे लगाने वालों को हाफिज़ सईद का समर्थन: राजनाथ

देश विरोधी नारे लगाने वालों को हाफिज़ सईद का समर्थन: राजनाथ

देश विरोधी नारे लगाने वालों को हाफिज़ सईद का समर्थन: राजनाथ
X

नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों को आतंकवादी संगठन लश्कर के मुखिया हाफिज़ सईद का समर्थन हासिल था। इस पूरी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ नारे लगाने वालों को माफी नहीं दी जाएगी।
गृह मंत्री ने सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील की कि जब भी भारत विरोधी नारे लगाए जाने जैसी स्थिति आए, तो पूरे राष्ट्र को एक ही सुर में बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि जेएनयू में जो हुआ, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। गृह मंत्री ने कहा कि हाफिज सईद द्वारा इस घटना का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है और समूचे देश को इस बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। उन्होंने इस मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों को नसीहत देते हुए कहा है कि वह देशद्रोह जैसी घटना का सियासी फायदा लेने की कोशिश न करें।
गृह मंत्री ने सभी संगठनों और सियासी पार्टियों से अपील की है कि वह देश के खिलाफ होने वाली घटना को अपने फायदे नुकसान के नजरिये से न देखें और इस मुद्दे पर एकजुट होकर देश का समर्थन करें। उनके मुताबिक़ देश से जुड़े सवाल पर सियासत करने के बजाय सब को साथ खड़े होना चाहिए। राजनाथ सिंह ने फिर दोहराया है कि जेएनयू की घटना में दोषी लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई तो होगी, लेकिन किसी भी निर्दोष का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

Updated : 2016-02-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top