Home > Archived > राष्ट्रविरोधी गतिविधियों को विद्यार्थी परिषद नहीं करेगी बर्दाश्त

राष्ट्रविरोधी गतिविधियों को विद्यार्थी परिषद नहीं करेगी बर्दाश्त

कम्युनिस्ट विचारधारा राष्ट्रविरोधी तत्वों की पोशक

उरई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिशद ने आज गुरुवार को 9 फरवरी को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी दिल्ली में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर हुये राश्ट्रविरोधी कार्यक्रम के विरोध में विद्यार्थी परिशद की डीवीसी इकाई ने छात्रों ने ऐसे राश्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त छात्रों का पुतला फूंका।
इस अवसर पर छात्र नेता कार्तिक गौतम ने कहा कि विगत दिवस 9 फरवरी को जेएनयू में कुछ कम्युनिस्ट विचारधारा वाले राश्ट्र विरोधी छात्र संगठनों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर वर्श 2005 के संसद में हुये आतंकी हमले के दोशी आतंकी अफजल गुरू की बरसी मनायी तथा ऐसी कम्युनिस्ट राश्ट्रविरोधी विचारधारा के छात्रों ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दोशी करार दिये गये आतंकी को षहीद बताया और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये जो अत्यंत ही निंदनीय है।
यह सारी चीजें यह प्रदर्षित करती हैं कि हमारे देष के पैसों पर पढऩे वाले छात्र हमारे विरोधी देषों के एजेंट के रूप् में कार्य कर रहे हैं। जेएनयू विष्वविद्यालय में भारत सरकार प्रत्येक विद्यार्थी पर लगभग दो लाख 80 हजार रुपये व्यय कर रही है। जो कि भारत सरकार द्वारा इस उद्देष्य से व्यय किया जाता है कि जेएनयू के छात्र उच्च षिक्षा पाकर राश्ट्रहित में कार्य करें लेकिन इस निंदनीय कार्यक्रम से यह उजागर हो गया कि जेएनयू में कम्युनिस्ट विचारधारा बाला संगठन एआईएसए छात्रों को भ्रमित कर भोलेभाले छात्रों को राश्ट्रविरोधी बनाने का काम कर रहे हैं।
अगर ऐसा ही चलता रहा तो एक दिन जेएनयू राश्ट्र विरोधियों का प्रषिक्षण केंद्र के रूप में पहचान बना लेगा। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिशद ऐसे छात्रों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग करती है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनमोहन विष्वकर्मा, अर्पण षुक्ला, राजा चौहान, अनुराग षर्मा, ऋशभ पालीवाल, आंसू गौतम, राघव द्विवेदी, अरुण यादव, षिवम जादौन, सौरभ सिंह, सत्यम कौषिक, सचिन द्विवेदी, वैभव निरंजन, आकोष श्रीवास्तव, अभिशेक श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Updated : 12 Feb 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top