Latest News
Home > Archived > मण्डल से लेकर बूथ स्तर तक सम्मेलन करेगी भाजपा

मण्डल से लेकर बूथ स्तर तक सम्मेलन करेगी भाजपा

मथुरा। परिवर्तन यात्रा के बाद भाजपा अब सम्पूर्ण जिले के 22 मण्डलों में फैले 158 सैक्टर एवं 1821 बूथों पर अपने कार्यकर्ताओं की बैठक कर आगामी विधान सभा चुनाव की रणनीति तैयार करेगी।

पार्टी कार्यालय पर हुई जिला पदाधिकारियों की बैठक में जिलाध्यक्ष चौ. तेजवीर सिंह ने कहा कि सम्पूर्ण ब्रजक्षेत्र ही नही बल्कि उत्तर प्रदेश में विगत दिनों में निकली परिवर्तन यात्रा में मथुरा अव्वल स्थान पर रहा है। आगामी 11 दिसम्बर को जनपद के समस्त 22 मंडलों की एक ही समय पर बैठकें होंगी, जिसमें बूथ स्तर तक कमेटियां बनाने एवं चुनाव के दिन तक कार्यकर्ताओं को जनता बीच जाकर केन्द्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की रणनीति तैयार की जायेगी। साथ ही उन्होने कहा कि बूथ कमेटियों में 5 महिला, 5 पिछड़ा वर्ग एवं अनुसूचित जाति के बंधु आवश्यक रूप से रहेंगे।

जिला महामंत्री नगेन्द्र सिकरवार ने बताया कि आगामी 15 दिसम्बर गुरूवार को खण्डेलवाल सेवा सदन में पूरे जनपद का महिला सम्मेलन बुलाया जा रहा है, जिसकी संयोजिका भाजपा जिला उपाध्यक्ष दीपा अग्रवाल एवं सह संयोजक नीलम पाण्डेय को बनाया गया है। इसी माह में पिछड़ा वर्ग के बंधुओं को जोडऩे के लिये 20 दिसम्बर को छाता और गोवर्धन का, 21 दिसम्बर को बल्देव और मांट का एवं 22 दिसम्बर को मथुरा वृन्दावन विधान सभा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन के लिए सिद्धार्थ लोदी एवं लकी कमल को जिम्मेवारी दी गई है।

बैठक में वीरेन्द्र अग्रवाल, मुकेश खण्डेलवाल, चिंताहरण चतुर्वेदी, नगेन्द्र सिकरवार, चिन्ताहरण चतुर्वेदी, चौधरी राजवीर सिंह, लकी कमल, अनिल चौधरी, तरूण सेठ, मोहिनी शर्मा, भूपेन्द्र चौधरी, चेतन स्वरूप पाराशर, संजय शर्मा, दीपा अग्रवाल, हीरा अतेन्द्र, संजय दीक्षित आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Updated : 2016-12-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top