Latest News
Home > Archived > भाजपा विधायक के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या

भाजपा विधायक के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या

भाजपा विधायक के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या
X

भिंड, 02 दिसम्बर। मध्य प्रदेश के भिण्ड में शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के चचेरे भाई लालजी कुशवाह की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। लालजी सुबह मार्निंग वॉक के लिए निकले थे। इसी दौरान कोहरे का फायदा उठाकर अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला किया। शहर की ब्लॉक कॉलोनी के पास सड़क किनारे उनका शव पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद डायल 100 मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने लालजी को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाहा के चचेरे भाई लालजी कुशवाहा रोजाना की तरह शुक्रवार सुबह पांच बजे मार्निंग वॉक पर निकले थे। ब्लॉक कॉलोनी के पास पहुंचते ही उन पर अज्ञात हमलावरों ने बंदूक से चार फायर कर दिए। गोली लगते ही लालजी जमीन पर गिर गए। चार गोलियों में से दो उन्हें पीठ और बांए हाथ में लगी हैं। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल के पास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे तो वहां विधायक के भाई खून से लथपथ उल्टे गिरे हुए थे।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचा। पुलिसकर्मी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। विधायक के भाई की हत्या की सूचना पर आला अफसर भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से बात कर उनके बयान दर्ज किए, जिससे पुलिस को हत्यारों के बारे में सुराग मिलने में मदद मिली है। लालजी का परिवार खेती और ट्रांसपोर्ट का काम करता है। हमले की सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह हमला किसने किया


Updated : 2016-12-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top