Top
Home > Archived > दिनदहाड़े श्रद्धालुओं से कार, नगदी व जेवर लूटे

दिनदहाड़े श्रद्धालुओं से कार, नगदी व जेवर लूटे

भरतपुर रोड पर हुई वारदात से सनसनी, बल्देव क्षेत्र में भी दिनदहाडे दो शिक्षिकाओं से हुई लूट


मथुरा। कोसी स्थित कोकिलावन मंदिर के दर्शन कर लौट रहे कार सवार श्रद्धालु परिवार को बदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधक बनाकर भरतपुर रोड पर कार, जेवर, नगदी व मोबाइल सहित लूट लिया। पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की। अपने आप को घिरता देख बदमाश कार को भरतपुर रोड पर छोडक़र फरार हो गये। पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है। वहीं बल्देव थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के निकट शनिवार सुबह घात लगाकर बैठे दो सशस्त्र बदमाशों ने स्कूल जा रही स्कूटी सवार दो अध्यापिकाओं को हथियारों के बल पर लूट लिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने चैकिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

मिली जानकारी के मुताबिक कोटा (राजस्थान) निवासी एक श्रद्धालु परिवार शनिवार सुबह कोसीकलां स्थित शनिधाम मंदिर दर्शन करने आया था। दोपहर बाद यह परिवार दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे, जैसे यह लोग मथुरा-भरतपुर रोड स्थित मगोर्रा कस्बा के निकट पहुंचे तभी एक कार ने ओवरटैक कर उन्हें रोक लिया और फिर कार में से कुछ हथियार बंद युवक बाहर निकले और उन्होंने श्रद्धालुओं को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और जबरन उनकी गाड़ी में बैठ गए।

इसके बाद बदमाशों ने उनसे 80 हजार की नगदी, पर्स, मोबाइल, दो सोने की चैन व कार लूटकर फरार हो गए। पीडि़त परिवार ने घटना की जानकारी किसी तरह पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाई और समूचे क्षेत्र में रेंज स्कीम लागू कर चैकिंग शुरू कर दी। पुलिस का दबाव बढ़ता देख बदमाश कार को भरतपुर रोड पर छोडक़र फरार हो गए। पुलिस ने कार को लावारिस हालत में बरामद कर लिया। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

वहीं दूसरी ओर कस्बा बल्देव निवासी पूनम पांडेय प्राथमिक विद्यालय नगला बली की अध्यापिका है। शनिवार सुबह वह अध्यापिका ममता सिंह राजपूत के साथ अपनी स्कूटी से विद्यालय आ रही थी। जैसे ही वह ग्राम दौलतपुर-खप्पर के बीच यमुना एक्सप्रेस-वे के अंडरपास के नीचे पहुंचीं तभी पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर रोक लिया और दोनों शिक्षिकाओं से बदमाशों ने अंगूठी, कानों के कुंडल, चेन, नकदी, मोबाइल आदि लूट कर फरार हो गए।
दिन दहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। शिक्षिकाओं ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। दिनदहाड़े इस घटना से पुलिस महकमे में भी हडक़ंप मच गया, आनन-फानन में बल्देव थाना प्रभारी प्रवीन कुमार मान मौके पर पहुंचे और घटना के बावत शिक्षिकाओं से जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कर चैकिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

Updated : 2016-11-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top