Latest News
Home > Archived > भाजपा ने खड़ी की साइबर योद्धाओं की श्रंखला

भाजपा ने खड़ी की साइबर योद्धाओं की श्रंखला

आगरा। भाजपा आईटी विभाग आगामी विधान सभा चुनाव की रणनीति को अन्तिम तैयारी देने में जुटा हुआ है। विभाग सोशल मीडिया के माध्यम से एक ऐसा अभियान छेडऩे की तैयारी में है जिससे पार्टी अन्तिम मतदाता के पास प्रभावी रूप में पहँुचा जा सके।

भाजपा ने बृज क्षेत्र आईटी टीम की कमान आगरा के जाने-माने अधिवक्ता सुरेन्द्र गुप्ता के हाथों में सौंपी गई है। भाजपा ने सतत प्रयास करते हुये बृज क्षेत्र में आईटी विषेशज्ञों की जो टीम खड़ी की है उससे यह स्पष्ट है कि भाजपा आगामी चुनाव के लिऐ साइबर योद्धाओं की लम्बी श्रंखला बनाने में जुटी है। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुये क्षेत्रीय आईटी प्रभारी सुरेन्द्र गुप्ता, एडवोकेट ने बताया कि बृज क्षेत्र में 40 सदस्य आईटी टीम के अलावा हर जिला स्तर पर 10 सदस्यीय एवं विधानसभा स्तर पर 5 सदस्यीय टीम रहेगी, जिनका अलग से कार्यालय होगा इन सभी का सीधा सम्बन्ध आईटी विभाग के क्षेत्रीय कार्यालय से रहेगा। श्री गुप्ता ने जानकारी देते हुऐ कहा कि आईटी टीम का दायित्व विख्यात आईटी विशेषज्ञ गौरव वाष्र्णेय को दिया गया है और क्षेत्रीय स्तर की टीम में बीटेक एवं एमटेक शिक्षा प्राप्त नौजवानों को जोड़ा गया है। इस टीम का निर्देशन प्रदेश मुख्यालय से रहेगा।

उन्होंने जानकारी दी कि क्षेत्रीय आईटी विभाग की तैयारियों को अन्तिम रूप देने के लिऐ एक दिवसीय क्षेत्रीय कार्य योजना का आयोजन 6 नवम्बर को होने जा रहा है, जिसमें आईटी प्रदेष प्रमुख संजय राय एवं आईटी विषेशज्ञ अभिशेक एवं दीपक शुक्ला उपस्थित रहेंगे। इस बैठक को क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह संबोधित करेंगे। साथ ही क्षेत्रीय योजना बैठक में भाजपा की परिवर्तन यात्रा, जिला एवं विधानसभा स्तरीय आईटी सेन्टरों की स्थापना एवं सोशल मीडिया का नीतिगत मैनेजमेन्ट आदि को अन्तिम रूप प्रदान किया जायेगा। क्षेत्रीय योजना बैठक में बृज क्षेत्र के 100 से अधिक आईटी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

Updated : 2016-11-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top