Home > Archived > जलभराव से क्षुब्ध नागरिकों ने सौंपा ज्ञापन

जलभराव से क्षुब्ध नागरिकों ने सौंपा ज्ञापन

मथुरा। ताराधाम व आस पास की दस कॉलोनियों के वाशिदों ने जलभराव की समस्या को लेकर नारेबाजी के बीच विप्रा उपाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा।

शुक्रवार को जलभराव को लेकर आक्रोशित ताराधाम कॉलोनी के दर्जनों महिला-पुरूषों ने मथुरा-वृन्दावन विकास प्राधिकरण कार्यालय पहुंच कर नारेबाजी करते हुए उपाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश सिंह को एक ज्ञापन सौंपा तथा क्षेत्र में जलभराव से हो रहीं परेशानियों से अवगत कराते हुए ताराधाम कॉलोनी से राष्ट्रीय राजमार्ग-2 तक नाली व सडक़ बनवाने की मांग की। उपाध्यक्ष ने आक्रोशित कॉलोनीवासियों को आश्वस्त किया कि जलभराव की समस्या से जल्द ही छुटकारा दिला दिया जायेगा।

कॉलोनीवासियों का कहना था कि जलभराव के कारण इतना बुरा हाल है कि पैदल तो क्या, चार पहिया गाडिंया भी नहीं निकल पा रही हैं। बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। जिंदगी नरक बन गई है। उनका कहना था कि कई बार इसकी शिकायत प्रधान से की गई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस दौरान सतीश चन्द्र शर्मा, जितेन्द्र यादव, विवेक प्रिय आर्य, उमेश अग्रवाल, प्रेमचंद वर्मा, कपिल प्रताप, धर्म सिंह, लेखराज गुर्जर, सुनीता तोमर, विनीता शर्मा, शशि देवी, अर्चना यादव, राजेश, मंजू देवी, ओमवती, ओमप्रकाश सारस्वत, निहाल सिंह, हरवीर सिंह, श्रीपाल सिंह, तोरन सिंह, विनय कश्यप आदि थे।

Updated : 5 Nov 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top