Home > Archived > जनता भाजपा के साथ है : प्रदीप सरावगी

जनता भाजपा के साथ है : प्रदीप सरावगी

झांसी। पूरे प्रदेश में एक साथ मंडल की बैठक का प्रदेशीय आव्हान पर भारतीय जनता पार्टी शहर मंडल की बैठक गुसांईपुरा के विवेकानंद कालेज पर मुख्य अतिथि भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी, विशिष्ठ अतिथि क्षेत्रीय मंत्री संजीव श्रृंगीऋषि व पूर्व उपाध्यक्ष राजू बुकसेलर, गिरीशचंद्र सक्सेना रहे। बैठक की अध्यक्षता शहर मंडल रोहित गोठनकर ने की। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी ने कहा कि आज पूरा देश मोदी ने जो कालेधन पर रोक लगाने पर नोटबंदी की है उसकी खुशी है और कार्यकर्ता का मनोबल मजबूत हो रहा है और उत्तर प्रदेश का चुनाव भाजपा मोदी के ईमानदार नेतृत्व के दम पर लडऩे जा रही है और आज पता चल गया कौन कालेधन के विरोध में और जो साथ में है जनता उन लोगों को करारा जबाब देगी।

क्षेत्रीय मंत्री संजीव श्रृंगीऋषि ने कहा कि आज का भारत बंद जो विपक्षी दलों ने बुलाया था वो पूरा फ्लाप साबित हुआ है और यह साबित हो गया है कि जनता मोदी जी के साथ है और उनकी नोटबंदी की मुहिम में हो कालेधन रखने वालों की पैरवी करने वालों के साथ नहीं है। महानगर उपाध्यक्ष संजीव अग्रवाल लाला ने कहा कि शहर मंडल को मजबूत बूथों तक करना है। शहर मंडल अध्यक्ष रोहित गोठनकर ने कहा कि देश में मोदी के कार्यकर्ता ईमानदारी से लोग प्रभावित हैं और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवाने जा रहे हैं।

बैठक में महानगर महामंत्री मुकेश मिश्रा, ललित जैन, अनिल पटैरिया, मोनू शिवहरे, प्रदीप सोनी, वरुण जैन, कुमुद शर्मा, नीता अवस्थी, सावित्री कुशवाहा, कनक शिवहरे, ओमी सेठी, विनित खटीक, मनीष कोष्ठा, अंकुर दीक्षित, गणेश शंकर दुबे, कमलेश चौबे, हर्षल गोलवकलर, अनिल कुशवाहा, भोले वर्मा आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्रदीप स्वर्णकार ने किया व आभार वरुण जैन ने व्यक्त किया।


Updated : 29 Nov 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top