Home > Archived > जनता के लिए हितकारी है नोटबंदी : राकेश वर्मा

जनता के लिए हितकारी है नोटबंदी : राकेश वर्मा

झांसी। लोकजन शक्ति पार्टी के तत्वावधान में ग्राम गढ़मऊ ब्लॉक बबीना में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के रुप में प्रदेश संगठन मंत्री राकेश वर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश महाजन ने की।

कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ता और किसानों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राकेश वर्मा ने कहा कि देश में पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री बना है, जो स्वतंत्र भारत में पैदा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से आम जनता और अमीरों की बीच की खाई मिट जाएगी। उन्होने देश के कालेधन को उजागर करने के लिए पर्याप्त कर दिया था। लेकिन सरकार के बार-बार आग्रह करने के बाद भी लोगों ने अवैध कमाई छिपाकर रखी। उन्होने कहा कि पांच सौ और एक हजार के नोट बंद होने से जनता कुछ परेशान जरुर है, लेकिन सरकार के विरोध में नहीं है विरोध केवल राजनेता ही कर रहे हैं। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नरेश महाजन ने कहा कि देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए इस प्रकार के कठोर कदम की आवश्यकता थी। आज अमीर और गरीब एक श्रेणी में आ गए हैं।

इस अवसर पर गीता वर्मा, राजकुमारी वाल्मीकि, शबाना खान, मीना वंशकार, यासीन कुरैशी, अली मोहम्मद, देवेंद्र साहू, गोविंद दास राय, राधेश्याम चतुर्वेदी, रामसेवक, बाबूलाल अहिरवार आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री मोहम्मद युनूस ने किया तथा आभार जगदीश राजपूत ने व्यक्त किया।

Updated : 22 Nov 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top