Latest News
Home > Archived > भू माफियाओं ने रोका महाविद्यालय का रास्ता

भू माफियाओं ने रोका महाविद्यालय का रास्ता

झांसी। विवेकानंद महाविद्यालय के सचिव डॉ. बाबूलाल तिवारी ने कहा कि महाविद्यालय की ओर जाने वाले रास्ते को भू माफियाओं ने खोदकर रास्ते को बंद कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब भ्रष्ट अधिकारियों से मिलीभगत करके किया गया है। डॉ. तिवारी ने यह भी कहा कि महाविद्यालय की ओर जो रास्ता जाता है, उस पर वर्षों से छात्रों का आना जाना बना हुआ था।

रास्ता रोके जाने से छात्रों को बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।महाविद्यालय के सचिव डॉ. बाबूलाल तिवारी ने यह भी कहा कि अराजक तत्वों ने महाविद्यालय के रास्ते को इसलिए रोका है, ताकि छात्रों को परेशान किया जा सके। इससे छात्रों की पढ़ाई भी प्रभावित होगी और अभी परीक्षा आवेदन भरने का काम किया जा रहा है, इसलिए छात्रों के आने का क्रम लगातार बना हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने महाविद्यालय को सूचना दिए बिना अराजक तत्वों को रास्ता रोकने की अनुमति कैसे प्रदान कर दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह काम बिना संरक्षण के नहीं हो सकता। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों ने आग्रह किया कि छात्रों को परेशानी में डालने वाले भू माफियाओं के कृत्य पर तत्काल रोक लगाई जाए और महाविद्यालय के रास्ते को पहले जैसा सुचारु रुप से चलने दिया जाए।

Updated : 2016-11-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top