Home > Archived > राजीव इंटरनेशनल स्कूल का छात्र अनुभव चौधरी सिंगापुर में मचाएगा धमाल

राजीव इंटरनेशनल स्कूल का छात्र अनुभव चौधरी सिंगापुर में मचाएगा धमाल

मथुरा। तेलंगाना के वारंगल जिले में आयोजित एसजीएफआई की 62वीं राष्ट्रीय स्तर की टारगेट बाल चैम्पियनशिप में राजीव इंटरनेशनल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन कर जनपद को गौरवान्वित किया। इस प्रतियोगिता में 14 राज्यों की टीमों ने हिस्सा लिया था। गौरतलब है कि विद्यालय के अनुभव चौधरी को अण्डर-19 आयु वर्ग में देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है, जोकि सिंगापुर में अपनी प्रतिभा का धमाल मचाने को तैयार हैं।

राष्ट्रीय स्तर की टारगेट बाल चैम्पियनशिप में राजीव इंटरनेशनल के 14 छात्रों ने प्रशिक्षक और टीम प्रभारी गौरव के निर्देशन में शानदार खेल-कौशल का प्रदर्शन किया। इस 14 सदस्यीय टीम में तरुण सिंह, अनुभव चौधरी, युवराज सिंह, माधव, अनुराग, प्रांशु, दिशांक, अंश, अभिनव, गोविंद, आशुतोष राठी, अमित चौधरी एवं सिद्धार्थ ठाकुर शामिल रहे। खिलाडिय़ों ने सेमीफाइनल में जीत दर्ज कर जिले एवं विद्यालय का नाम रोशन किया। खिलाडिय़ों को मुख्य अतिथि द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। इसी के तहत अंडर 19 टारगेट बाल चैम्पियनशिप के लिए विद्यालय के अनुभव चौधरी भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चयनित हुए। स्कूल खेलों की अंतर्राष्ट्रीय चैम्पियनशिप सिंगापुर में होगी।

इस शानदार सफलता पर खुशी जताते हुए आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि खेल-कूद का हमारे जीवन में महत्वपूर्ण स्थान है। ऐसी प्रतिभा के धनी बच्चे स्कूल के साथ-साथ देश एवं परिवार का नाम भी रोशन करते हैं। स्कूल के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने बच्चों की उपलब्धियों की सराहना करते हुए कहा कि लगन एवं मेहनत इंसान को बुलंदी पर पहुँचा सकती है। सच्ची लगन हमेशा सफलता प्राप्त कराती है और साथ ही मनोबल बढ़ाती है।

स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने सभी छात्रों की प्रतिभा की सराहना की तथा बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से प्रतिभा का विकास होता है, जो हमारे लिए एक सुनहरा भविष्य निश्चित करता है।

Updated : 26 Oct 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top