Home > Archived > युवाओं का मेंटर बनना मजेदार और रोमांचक: द्रविड़

युवाओं का मेंटर बनना मजेदार और रोमांचक: द्रविड़

मुंबई | पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने भारत की अंडर 19 और भारत ए क्रिकेट टीम के कोच के अपने मौजूदा कार्यकाल और ओलंपिक खेलों के युवा खिलाड़ियों का मेंटर बनने को रोमांचक और मजेदार करार दिया।
द्रविड़ ने गोस्पोर्ट्स फाउंडेशन द्वारा यहां आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा, मेरे लिए मेंटर बनना या अंडर 19 टीम को कोचिंग देना युवा खिलाड़ियों को संभवत: उनकी उस यात्रा में मदद करना है जो मैंने भी की थी। यह शानदार मौका है। यह मुझे मेरे अनुभव और खेल में 20 साल से अधिक समय तक सीखी चीजों को बांटने का मौका देता है। गोस्पोर्ट्स फाउंडेशन के कार्यक्रम में विभिन्न खेलों के युवा खिलाड़ियों को द्रविड़ द्वारा बढ़ावा दिया जाता है और उन्हें ओलंपिक के लिए निखारा जाता है। द्रविड़ फिलहाल भारत की अंडर 19 और ए दोनों टीमों के कोच हैं।
बांग्लादेश में आगामी अंडर 19 विश्व कप के संदर्भ में द्रविड़ ने कहा, मुझे लगता है कि हमेशा से अच्छी प्रतिभा मौजूद रही है। यह जरूरी नहीं कि इसका संबंध नतीजों से हो। वे खिलाड़ी के रूप में निखर रहे हैं और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे और उम्मीद करते हैं कि देश को गौरवांवित करेंगे। द्रविड़ ने हालांकि लोढ़ा समिति की रिपोर्ट से जुड़े सवाल का जवाब देने से इनकार किया जिसने उच्चतम न्यायालय को आज सौंपी रिपोर्ट में कई सुधारवादी कदमों की सिफारिश की है।

Updated : 5 Jan 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top