Home > Archived > फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद संग लंच करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद संग लंच करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद संग लंच करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्य राय बच्चन को फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ दोपहर भोज के लिए आमंत्रित किया गया है जिसके चलते मुंबई से दिल्ली पहुंची ऐश्वर्या राय ने फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद से मुलाकात की.
फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद संग ऐश्वर्या राय की इस खास मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है जिसमें ऐश्वर्या राय गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फ्रांस्वा ओलांद मंगलवार को राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. यह मौका पाने वाले वह फ्रांस के पांचवें राष्ट्रपति हैं.
भारत में फ्रांस के राजदूत फ्रांस्वा रिचियर ने मंगलवार को ही ओलांद के सम्मान में दोपहर भोज आयोजित किया है. इस भोज में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्य राय को आमंत्रित किया गया है. ऐश्वर्या हालांकि इस समय अपनी नई फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिर भी उन्होंने अपने व्यस्त शड्यूल में से इस लंच के लिए समय निकालने का निर्णय लिया और इस मौके पर पहुंची.
उनके एक नजदीकी सूत्र ने बताया, 'पूरी फिल्म इंडस्ट्री में से केवल उन्हें ही यह खास आमंत्रण मिला है, इसलिए यह बेहद सम्मान की बात है.' 'कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अकसर शिरकत करने वाली ऐश्वर्या ने पेरिस में अपनी इंटरनेशनल फिल्म 'पिंक पैंथर 2' की शूटिंग की थी.

Updated : 26 Jan 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top