Home > Archived > आतंकी नावेद को सता रही है माता-पिता की याद

आतंकी नावेद को सता रही है माता-पिता की याद

आतंकी नावेद को सता रही है माता-पिता की याद
X

जम्मू। जम्मू कश्मीर के उधमपुर में पिछले महीने पकडे गए पाकिस्तानी आतंकी मुहम्मद नावेद ने अपने माता-पिता से बात करने की गुहार लगाई है। नावेद ने विशेष अदालत में जज से यह बात कही। अधिकारियों के मुताबिक, यह एक और बडा सबूत है कि नावेद को आतंकी हमलों के लिए पाकिस्तान से ही भेजा गया था। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, नावेद ने गिडगिडाते हुए जज से कहा, मुझे बार-बार घरवालों का ख्याल आता है।
मेरी उनसे काफी दिनों से बात नहीं हुई। प्लीज, उनसे फोन पर बात करा दीजिए। मैंने पहले ही फोन नंबर उन्हें (एनआईए) दिया है। नावेद के अलावा उसके दो लोकल कॉन्टैक्ट्स शौकत और खुर्शीद को गुरूवार को स्पेशल कोर्ट के जज वाईपी कोटवाल के सामने पेश किया गया था। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की जुडिशल कस्टडी में भेज दिया।
मामले की जांच नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) कर रही है। एजेंसी ने अदालत को बताया कि उधमपुर हमले में शामिल कुछ अन्य लोग फिलहाल फरार चल रहे हैं। वे उनकी तलाश में हैं ताकि बडी साजिश से पर्दा उठाया जा सके। सूत्रों के मुताबिक, जब शौकत और खुर्शीद ने अपने घरवालों से बात करने की इच्छा जाहिर की तो नावेद भी उनमें शामिल हो गया।
हालांकि, एनआईए के अधिकारियों ने कोर्ट को बताया कि जो नंबर नावेद ने दिया है, वो फिलहाल काम नहीं कर रहा। ऎसा लगता है कि उसे डिस्कनेक्ट कर दिया गया है। नावेद का कहना है कि उसके पास पाकिस्तानी दोस्तों के भी फोन नंबर हैं। उसने अधिकारियों को अपने दोस्तों को नंबर दिए हैं। नावेद को भरोसा है कि उन दोस्तों से कोई एक जरूर उसकी घरवालों से बात करा देगा।

Updated : 2015-09-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top