Home > Archived > पैसों के विवाद पर पत्नी की हत्या

पैसों के विवाद पर पत्नी की हत्या

गोहद। चौराहा थाना क्षेत्र के टोड़े वाली माता का पुरा निवासी बाबूलाल बाल्मीक ने अपनी 40 वर्ष की पत्नी की रात को लात-घूसों से मारपीट कर हत्या कर दी। पुलिस को घटना की जानकारी 31 अगस्त की अलसुबह लगी, घटना के बाद पति फरार हो गया है।
जानकारी के अनुसार गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के माता का पुरा निवासी बाबूलाल मूलत: जयपुर (राजस्थान) का रहने वाला है। उसके पिता ग्वालियर में शासकीय कर्मचारी थे, बाबूलाल की विवाह बड़ा बाजार गोहद में हुआ और वह माता का पुरा में निवास कर जीवन-यापन करने लगा उसका एक बच्चा भी था। पति-पत्नी के बीच अनबन होने पर दोनों अलग-अलग हो गए। इसके बाद पत्नी गोहद आकर रहने लगी और बाबूलाल माता का पुरा में ही निवास कर रहा था। इसी बीच बाबूलाल की मित्रता बिरखड़ी के बाल्मीक समाज के युवक से हुई और उसने उझावल निवासी ममता के साथ बिठा दिया, जिसके पास पहले से ही चार बच्चे थे।
बताया जाता है कि बाबूलाल ने कुछ जानवरों का सौदा किया था जिसकी रकम ममता के भाई मुकेश के पास थी, रक्षाबंधन पर बाबूलाल की मां और बहन जयपुर से आए थे। बाबूलाल के बच्चों ने पुलिस को बताया कि पिताजी मां से पैसे मांगने की कह रहे थे, इसी बात को लेकर विवाद हुआ और पिता ने मां को लात मार दी जिससे वो मुंह के बल गिर पड़ी, इसके बाद पिताजी ने मुझे मारा और हम लोग भाग गए, जब वापस आए तो देखा कि मां वहीं पड़ी थी तथा पिताजी गायब थे।
गोहद थाना पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश आंरभ कर दी है।

Updated : 1 Sep 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top