Top
Home > Archived > दबंगों के आतंक से क्षेत्र में दहशत

दबंगों के आतंक से क्षेत्र में दहशत

भाजपा, विहिप व अन्य संगठनों ने एकजुट होकर की कार्यवाही की मांग

झांसी। शीतल कालोनी थापक बाग पर कल शाम दबंगों द्वारा फैलाई दहशत के कारण क्षेत्र में भय का वातावरण है। इसको लेकर क्षेत्र के लोगों ने आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर बताया कि क्षेत्र में दबंगों द्वारा अवैध कारोबार किये जाते हैं और इससे आम जनमानस का निकलना मुश्किल हो जाता है। रोजाना शराब के नशे में लोग गणमान्य लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं व स्कूल जा रहे बच्चों को भी परेशान होना पड़ता है। इस क्षेत्र में दबंगों द्वारा गैर कानूनी कार्य किये जाते हैं और शिकायत करने पर दबंग जान से मारने की धमकी भी देते हैं। इस क्षेत्र में गरीब व गणमान्य लोगों का रहना मुश्किल हो गया है। दबंगों का कहर इतना बढ़ गया है कि वह गरीब लोगों को रोजगार भी नहीं करने देते। क्षेत्रवासियों का कहना है कि दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। जिससे कि आम जनमानस सुरिक्षत रह सके।
ज्ञापन देते समय विधायक रवि शर्मा सहित शहर के अनेक गणमान्य नागरिकों ने भी तुरंत उचित कदम उठाए जाने की मांग की है।
बाहर दतिया गेट निवासी व्यक्ति से थापक बाग के पास मामूली झगड़ा हो गया था। गुड्डू नामक व्यक्ति ने फोन करके कुछ लोगों को बुला लिया, उसके बाद इन लोगों ने हथियारों के साथ क्षेत्र में दहशत फैला दी। इसके कारण क्षेत्र के लोग अभी तक सहमे हैं। क्षेत्र के लोगों ने ज्ञापन देकर मांग की कि इन दबंगों के खिलाफ शीघ्र कार्यवाही नहीं हुई तो इनके हौंसले बुलंद हो जाएंगे।
इस घटना को लेकर जहां क्षेत्र में आक्रोश देखा गया, वहीं दहशत के कारण लोग मुंह बंद किए हैं। इन दबंगों ने कोचिंग में पढऩे वाले छात्रों की भी जमकर मारपीट की और राह चलते लोगों को भी आतंकित किया। एक वर्ग विशेष के लोगों द्वारा किए गए इस हंगामे के कारण शहर भर के राष्ट्रवादी संगठनों में एक स्वर से निंदा की गई। दहशत फैलाने आए कामरान, अनीष एवं कल्लू पहलवान ने अपने साथियों के साथ गहमागहमी का माहौल पैदा कर दिया। आज भी क्षेत्र में तनाव का वातावरण दिखाई दिया। गंभीर अपराध पैदा करने वाले इन लोगों के खिलाफ पूरा शहर आक्रोशित रहा। इसके विरोध मेें भारी जनसमुदाय जब वरिष्ठ पुलिस से मिला, उससे प्रशासन तुरंत हरकत में आया और कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों का समर्थन और घटना का विरोध करते हुए कार्यवाही की मांग करने को मुद्दे को शहर का व्यापक समर्थन मिल रहा है। इस प्रकरण में दबंगों के कहर का विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, भारतीय जनता पार्टी आदि ने विरोध करते हुए कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में विधायक रवि शर्मा, हरीओम पाठक, पूर्व मंत्री रवीन्द्र शुक्ला, रामेश्वर मिश्रा, विनोद अवस्थी, चंद्रप्रकाश मिश्रा, सौरभ मिश्रा, संजीव अग्रवाल लाला, रोहित गोठनकर, प्रवीण शिवहरे, संतोष शाक्या, राकेश साहू, बंटी कुशवाहा, राजकिशोर, गोविंद शर्मा, राम मिश्रा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Updated : 2015-08-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top