Home > Archived > पसमांदा समाज की मांग पूरी करेगी सरकार

पसमांदा समाज की मांग पूरी करेगी सरकार

झांसी। पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व राज्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव अनीस मंसूरी ने आज पसमांदा मुस्लिम समाज कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कहा कि अभी सरकार के पास पौने दो साल का पर्याप्त समय है, इसलिए निराश न हो, भरोसा रखें। उन्होने कहा कि अभी समय है और मुझे विश्वास है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने पसमांदा मुस्लिम समाज से वादा किया था और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकार हमारी मांगों को अवश्य पूरा करेगी।
एक सवाल के जबाव में अनीस मंसूरी ने कहा कि इसी सिलेसिले से पसमांदा मुस्लिम समाज बुन्देलखण्ड में जिला सम्मेलनों का आयोजन करके जन जागरण अभियान चला रही है, जिसमें पसमांदा लोगों को जागरुक किया जा रहा है। उन्होने कहा कि इसके बाद प्रदेश स्तर पर एक मंडलीय सम्मेलन भी होगा और झांसी में भी प्रदेश के पदाधिकारियों का दो दिवसीय चिंतन शिविर आयोजित किया जाएगा। जिसमें समाज के बुद्धिजीवी वर्ग के विचारों को आने के बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी। उन्होने कहा कि 2017 के चुनाव में अभी समय है।
पत्रकार वार्ता के दौरान पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय महासचिव अहमद खां मंसूरी, दिल्ली प्रभारी हुसैन बख्श मंसूरी, मंडल महासचिव गफ्फार मंसूरी, ऑल इण्डिया मंसूरी समाज के जिलाध्यक्ष मो.वाहिद हुसैन मंसूरी, जिला महामंत्री रईस मंसूरी, हाजी अब्दुल रहीम मंसूरी, अब्दुल सलीम मंसूरी नेताजी, रशीद भाई जुगनू, अजमेरी भाई व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Updated : 4 Aug 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top