Top
Home > Archived > न्यू मार्केट की दुकानों पर तात्या टोपे नगर लिखा जाएगा

न्यू मार्केट की दुकानों पर तात्या टोपे नगर लिखा जाएगा

15 दिन के भीतर करने का फैसला लिया

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा पर अमल करने के लिए नगर निगम परिषद की बैठक में आज न्यू मार्केट की दुकानों पर टीटी नगर की जगह तात्याटोपे नगर लिखा जाएगा। इस काम को 15 दिन के भीतर करने का फैसला किया गया है।
नगर निगम परिषद की बैठक में आज सबसे पहले पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और पार्षद गिरीश शर्मा के पिता के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके बाद बैठक की कार्यवाही शुरू हुई। इसमें न्यू मार्केट में दुकानों पर लिखा गया क्षेत्र का नाम टीटीनगर को मिटाकर तात्याटोपे नगर लिखा जाएगा। इसके लिए 15 दिन की समयसीमा तय की गई है।
इसके अलावा शहर में विज्ञापनों के लिए यूनी पोल लगाए जाने का प्रस्ताव होर्डिंग को लेकर पिछली परिषद की अंतिम बैठक में पढ़े गए एक प्रस्ताव पर हंगामा हो गया। बीजेपी पार्षदों ने कहा कि उस बैठक में तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर ने एक प्रस्ताव पढ़ा था जिसमें कहा गया था कि अदालत ने होर्डिंग संचालकों को दो साल के लिए राहत दे दी है लेकिन आज तक यह आदेश सामने नहीं आया है।
इसलिए उक्त प्रस्ताव को लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज की जाए लेकिन कमिश्नर नगर निगम तेजस्वी नायक ने कहा कि वे परिषद की उस बैठक के मिनिट्स देखने के बाद ही कोई कार्रवाई करेंगे। पार्षदों ने कहा कि इसके बाद ही यूनी पोल के प्रस्ताव पर कोई फैसला हो और फिर बैठक स्थगित कर दी गई।

Updated : 2015-08-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top