Home > Archived > रेल मंत्री को पोस्टकार्ड भेजो अभियान प्रारंभ

रेल मंत्री को पोस्टकार्ड भेजो अभियान प्रारंभ

झाँसी। जिला जन कल्याण महासमिति के केन्द्रीय अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार तिवारी के संयोजन में गत कई दिनों से ग्वालियर-इंदौर इण्टर सिटी एक्सप्रेस को झांसी से चलाये जाने की मांग हेतु चल रहे अनवरत आंदोलन की श्रृंखला में आज रेलमंत्री को पोस्टकार्ड भेजो अभियान का शंखनाद नगरा हाट के मैदान से हुआ। प्रतिदिन 500 पोस्ट कार्ड रेलमंत्री को भेजने के निर्णय के साथ इस अभियान से आज सैकड़ों लोगों ने जुड़कर अपनी भावना पोस्टकार्ड में लिखकर रेल मंत्री को प्रेषित की व अपना आक्रोश प्रकट करते हुये महासमिति को आश्वस्त किया वे हर तरीके से इस मांग का समर्थन करते हैं व इस लड़ाई में पूरे मनोयोग से साथ देगें।
इस मौके पर हुई सभा में पूर्व केन्द्रीय ग्राीमण विकास राज्यमंत्री प्रदीप जैन आदित्य, महानगर धर्माचार्य पं.हरिओम पाठक उ.प्र. व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय पटवारी आदि ने अपने-अपने विचारों में कहा कि जब रेल बजट 2013-14 में इस इण्टर सिटी के यहां से संचालन के प्रस्ताव पर मोहर लग चुकी थी तो अब सरकार बदलते ही रेलवे ने भी ग्वालियर के नेताओं के दबाव में आकर अपना निर्णय बदला यह पक्षपात पूर्ण रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
महासमिति अध्यक्ष व अभियान संयोजक जितेन्द्र कुमार तिवारी ने कहा कि अब इस मांग के लिये महासमिति प्रतिदिन 500 पोस्ट कार्ड व ईमेल भेजने के साथ-साथ विभिन्न राजनैतिक दलों व सामाजिक संगठनों सहित गली-मुहल्लों में जाकर पम्पलेट वितरित कर व बैठकों व समाजों के माध्यम से लोगों को अवगत करायेगी। अब समय आ गया है हमें भी एक मंच पर आना होगा, एकजुट होना होगा। तभी हम इस इंटर सिटी एक्सप्रेस की लड़ाई को जीत सकेगें। कार्यक्रम में रवीश त्रिपाठी, संदीप चावला, माजिद अली, आकाश श्रीवास, विकास साहू, सुरेश गौड़, अंकित कुमार, गोलू अहिरवार, विवेक दुबे, विशाल दुबे, पवन ठेकेदार, घनश्याम कोरी, धीरज शाक्या एड., विनोद कुमार, जुगल किशोर द्विवेदी का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन रवि जिझौतिया ने व आभार व्यक्त देव श्रीवास ने किया।

Updated : 4 July 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top