Home > Archived > पाकिस्तान को लगी है मिर्ची, वो भी आंध्र वाली: पर्रिकर

पाकिस्तान को लगी है मिर्ची, वो भी आंध्र वाली: पर्रिकर

पाकिस्तान को लगी है मिर्ची, वो भी आंध्र वाली: पर्रिकर
X

नई दिल्ली। पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहिल शरीफ के इन बयानों के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से जब पूछा, 'आपके एक बयान से पाकिस्तान को बहुत मिर्ची लगी लगती है,' तो जवाब में पर्रिकर ने कहा कि वह पाक के बयानों का जवाब नहीं देना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा, 'पर पाकिस्तान को मिर्ची तो आंध्र वाली लगी है।'
पर्रिकर ने पाकिस्तान को अमेरिका द्वारा हथियार बेचना जारी रखने को लेकर चिंता जताई।
बताते चलें कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल रहील शरीफ ने कहा था कि कश्मीर दोनों देशों के बंटवारे का अधूरा एजेंडा और कश्मीर पाकिस्तान का अभिन्न अंग है। राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में जवानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि कश्मीर विभाजन का अधूरा एजेंडा है और पाकिस्तान से कश्मीर को अलग नहीं किया जा सकता।
उन्होंने ये भी कहा कि संयुक्त राष्ट्र प्रस्तावों के तहत कश्मीर मुद्दे का हल किया जाना चाहिए। शरीफ ने भारत का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोग पाक में अशांति फैलाने की कोशिशों में लगे हुए हैं।
शरीफ ने कहा कि हमारे दुश्मन उपमहाद्वीप में विवाद पैदा करने के लिए और हमारे देश को अस्थिर करने के लिए आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं। लेकिन हम इन नापाक इरादों को परास्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और सक्षम हैं।

Updated : 3 Jun 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top