Home > Archived > मुझे खुशी है कि मैं टीम की जीत में अपना योगदान दे पाया : रायुडू

मुझे खुशी है कि मैं टीम की जीत में अपना योगदान दे पाया : रायुडू


मुम्बई । राजस्थान रॉयल्स पर मिली 8 रन की जीत के हीरो रहे मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने कहा कि उन्हें क्रीज पर सेटेल होने का मौका मिला, इसी कारण वो यह अहम पारी खेल सके। साथ ही कुछ बड़े शॉट्स भी लगा सके।
53 रन (27 बॉल्स, 4 चौके, 3 छक्के) की पारी के बाद इस स्टार खिलाड़ी ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में जब आप निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं तो रन बनाना आसान नहीं होता। खासकर तब, जब आप टॉप ऑर्डर बैट्समैन हों। इसलिए इस मैच में भी मुझे सेट होने में थोड़ा वक्त लगा। इस मैच में क्रीज पर सेटेल होने के लिए मेरे पास वक्त था। मैंने वक्त लिया और इसी कारण अच्छे शॉट्स भी खेल सका। मुझे खुशी है कि मैं टीम की जीत में अपना योगदान दे पाया।
गौरतलब है कि ये मुंबई की तीसरी जीत है और पहली बार उसने इस सीजन में लगातार दो मैच जीते हैं। पहले सनराइजर्स हैदराबाद और अब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ। मुंबई इंडियन्स ने लगातार अपने शुरुआती चार मैच हारे थे।
मैच के बाद रायुडू ने कहा, “सच कहूं तो हमारे लिए आईपीएल का प्ले-ऑफ राउंड अभी से ही शुरू हो गया है। हमें हर मैच जीतने के लिए ही खेलना है। हम जितने मैच जीतेंगे उतना खुश रहेंगे। टूर्नामेंट में आगे के कुछ मैच जीतना बहुत जरूरी है।” गौरतलब है कि रायुडू ने इस मैच में 27 बॉल्स में 53 रन की पारी खेली और पोलार्ड के साथ पांचवें विकेट के लिए 61 रनों की पार्टनरशिप की। पोलार्ड ने भी 24 रन बनाए और रायुडू के साथ मिलकर टीम का स्कोर 187 रन तक पहुंचाया।
रायुडू ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी संजू सैमसन (76 रन, 46 बॉल्स) की पारी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि सैमसन ने बेहतरीन पारी खेली। वो हमसे मैच छीन सकते थे, लेकिन मैं खुश हूं कि फाइनली मैच का नतीजा हमारे पक्ष में रहा।


Updated : 2015-05-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top