Home > Archived > मुझसे गलती हुई, बाउंड्री लाइन की ओर ध्यान नहीं दिया: वार्नर

मुझसे गलती हुई, बाउंड्री लाइन की ओर ध्यान नहीं दिया: वार्नर


हैदराबाद। शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के खिलाफ मिली छह विकेट से हार के पीछे हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर की भूमिका भी रही। इस मैच में वॉर्नर ने विराट का कैच तो लपका लेकिन उनका पैर बाउंड्री से टकरा गया जिसके बाद आरसीबी के खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया।
वॉर्नर ने भी अपनी गलती मानी और कहा, "जाहिर तौर पर मुझसे गलती हुई और मैं अच्छी फील्डिंग नहीं कर सका। आखिर के ओवर्स में संतुलन रखना जरूरी था। मुझे लगा कि मैंने कैच लपक लिया है लेकिन मैंने बाउंड्री लाइन की ओर ध्यान नहीं दिया।" मैच में 32 गेंदों में नाबाद अर्धशतक लगाने वाले वॉर्नर ने कहा, "पावरप्ले के दो ओवरों के भीतर ही 'बिग मैन' (क्रिस गेल) ने काम कर दिया था। मैच में एक ओवर ही खेल बिगाड़ सकता है और आईपीएल में तो कुछ भी हो सकता है। हालांकि हम अच्छा खेले। हमारे लिए मुंबई इंडियन्स से होने वाला अगला मैच करो या मरो मुकाबला है और हम शुरुआत से ही मैच में अपना दबदबा कायम रखने की कोशिश करेंगे।"
वॉर्नर ने कहा कि वे अंतिम ओवर्स में विपक्षी टीम को नहीं रोक पाए और खुद पर संतुलन नहीं रख पाए। वर्षा से बाधित इस मैच में बंगलुरु को छह ओवर में 81 रन का लक्ष्य मिला था जिसके बाद गेल (35) और विराट कोहली (नाबाद 44)की तूफानी पारियों की बदौलत आरसीबी ने यह टारगेट एक गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।
गौरतलब है कि बंगलुरु को जीत के लिए दो गेंदों में चार रनों की जरूरत थी। कोहली ने भुवनेश्वर की गेंद को लॉन्ग ऑन एरिया में भेज दिया। वहां, वॉर्नर मौजूद थे। उन्होंने कोहली का कैच लपक लिया, लेकिन इसी दौरान उन्होंने बाउंड्री लाइन छू ली और बंगलुरु के खाते में छह रन चले गए।


Updated : 16 May 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top