Home > Archived > बॉलीवुड सितारों ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

बॉलीवुड सितारों ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं


मुंबई। बॉलीवुड के सितारों ने रंग और उमंग के त्योहार होली के अवसर पर अपने प्रशंसकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा, सभी को होली की शुभकामनाएं सभी को मेरा प्यार। वहीं ऋतिक रोशन ने कहा सभी को होली की मुबारकबाद, आज के दिन लुत्फ उठाएं। रणबीर कपूर ने लिखा कि मेरे सभी दोस्तों को होली की मुबारकबाद। अरशद ने बधाई के साथ सलाह भी दी की होली में सूखे रंग का उपयोग करें। परिवार और दोस्तो के साथ आज आपका दिन अच्छा बीते।
वहीं दूसरी ओर, बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, आप जो रंग पसंद करते है उससे अपने शहर को रंग दें लेकिन सुरक्षित रहें। होली मुबारक। प्रीति जिंटा ने कहा, भारत और विश्व भर के मेरे दोस्तों को होली मुबारक और सभी को कलरफुल होली मुबारक हो, कृपया पानी बचाएं। रानी मुखर्जी ने भी अपने प्रशंसकों को होली की शुभकामनाएं दी।
भाग्यश्री ने लिखा कि सभी को होली की मुबारकबाद, सुरक्षित तरीके से होली खेलें। इसी तरह जैकलीन फर्नाडीस, शेखर कपूर, रोनित रॉय, जावेद जाफरी, कल्की कोचलीन, रणदीप हुड्डा, इशा कोपीकर, सुनिधि चौहान , अनुपम खेर, मधुर भंडारकर और फरहान अख्तर, समेत कई बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसको को होली की बधाई दी है।

Updated : 5 March 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top