Top
Home > Archived > दोस्त समझकर दें अपराध की जानकारी: एसडीओपी

दोस्त समझकर दें अपराध की जानकारी: एसडीओपी

श्योपुर। पुलिस का डर तो अपराधियों में होना चाहिए न कि एक अच्छे नागरिक में। अच्छे नागरिक पुलिस को अपना दोस्त समझें और हर अपराध की जानकारी पुलिस तक पहुंचाएं। यह बात एसडीओपी जयराज कुबेर ने कही। वे शुक्रवार को शहर के फक्कड़ चौराहे पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। यहां पुलिस ने सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम के जरिए कई लोगों की समस्याएं सुनकर उनका शीघ्र निराकरण करने का भरोसा दिलाया।
पुलिस अधीक्षक जेएस कुशवाह के निर्देश पर शहर में पुलिस ने शुक्रवार से सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम की शुरूआत की। पहला कार्यक्रम शहर के फक्कड़ चौराहा पर आयोजित किया गया। कार्य्रकम में पुरुष-महिलाओं के अलावा स्कूली बच्चों ने भी शिरकत की और अधिकारियों को समस्याएं बताईं। इस मौके पर एसडीओपी जयराज कुबेर ने लोगों से कहा कि वे पुलिस को अपना दोस्त समझें और आसपास, गांव व शहर में होने वाले हर अपराध की पुलिस को जानकारी दें ताकि पुलिस त्वरित कार्रवाई कर सके।
अगर लोग ऐसा करेंगे तो निश्चित ही अपराध पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। इस मौके पर टीआई सतीश सिंह चौहान ने कहा कि इलाके में गश्त बढ़ाई जाएगी। ताकि शराबियों के उत्पात को रोका जा सके और वारदात भी नहीं हो सके। इस मौक पर एसडीओपी ने युवाओं को इंटरनेट और मोबाइल का दुरुपयोग नहीं करने की भी सलाह दी।

Updated : 2015-03-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top