Home > Archived > राहुल का मुद्दा उठाकर कांग्रेस ने किया सेल्फ गोल

राहुल का मुद्दा उठाकर कांग्रेस ने किया सेल्फ गोल

राहुल का मुद्दा उठाकर कांग्रेस ने किया सेल्फ गोल
X

नई दिल्ली। भाजपा ने कहा कि पुलिस द्वारा राहुल गांधी का सुरक्षा प्रोफाइल बनाने सहित कई मुद्दों पर गलत सूचनाएं फैला कर और उन्हें जरूरत से ज्यादा उछाल कर कांग्रेस ने ‘सेल्फ गोल’ ही किए हैं।
भाजपा संसदीय दल की बैठक में आज सुबह संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि जनहित के मुद्दे उठाने की बजाए कांग्रेस गैर मुद्दों को उठा रही है।
सूत्रों के अनुसार नायडू ने कहा कि कांग्रेस को इसके कारण ‘हंसी का पात्र’ बनना पड़ा जब यह तथ्य सामने आए कि दिल्ली पुलिस की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री और वित्त मंत्री के भी सुरक्षा प्रोफाइल तैयार किए गए हैं।
कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि सरकार राहुल गांधी की जासूसी करवा रही है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी उपस्थित थे।
नायडू ने इस बात का भी जिक्र किया कि पिछले शुक्रवार को वित्त मंत्री अरूण जेटली के विदेश जाने के कारण लोकसभा में मौजूद नहीं होने पर कांग्रेस सदस्यों ने किस प्रकार से बजट पर चर्चा नहीं शुरू होने दी।
सूत्रों के अनुसार नायडू ने पूर्व के उदाहरणों को रखते हुए बताया कि अतीत में महत्वपूर्ण कारणों से संबंधित कैबिनेट मंत्री के सदन में मौजूद नहीं रहने पर भी चर्चाएं शुरू हुई।
बैठक में बेमौसम वर्षा और ओलावृष्टि से कई राज्यों में फसलों को हुए नुकसान का विषय भी उठा और प्रभावित क्षेत्रों में केंद्रीय दल भेजे जाने और नुकसान का आकलन करने के साथ केंद्र के सहयोग की मांग भी की गई।

Updated : 17 March 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top