Latest News
Home > Archived > भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगी बेदी

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगी बेदी

नई दिल्ली | दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी मतदान के एक दिन बाद निश्चिंत हो कर बैठना नहीं चाहतीं और वह फिलहाल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलने की तैयारी में हैं।
पार्टी की वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण ने रविवार सुबह किरण के आवास पर उनसे मुलाकात की, जबकि 14, पंडित पंत मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में शाम पांच बजे पार्टी की प्रदेश इकाई की बैठक बुलाई गई है।
इस बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव के सभी 70 उम्मीदवार भी शामिल होंगे, जिसमें पार्टी के मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी, भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, दिल्ली के चुनाव प्रभारी प्रभात झा और पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी होंगे।
पार्टी के कुछ राष्ट्रीय स्तर के नेता भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं, जिसमें चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी।
यह समीक्षा बैठक मतदान बाद के सर्वेक्षणों में अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी (आप) की जीत के अनुमान के बाद होने जा रही है।
किरण के सहयोगी ने बताया, "वह सुबह उठीं और पूजा की तथा उसके बाद उन्होंने सीतारमणजी से मुलाकात की। उनके पास आराम करने का समय नहीं है, क्योंकि शाम को एक और बैठक है और वह उसकी तैयारी कर रही हैं। हालांकि, उनका गला खराब है, लेकिन वह सकारात्मक सोच रही हैं और वह आराम नहीं करना चाहतीं।" आने वाले दिनों में पार्टी कई और बैठकें कर सकती है।

Updated : 2015-02-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top