Latest News
Home > Archived > भिण्ड में कानून व्यवस्था ध्वस्त: कटारे

भिण्ड में कानून व्यवस्था ध्वस्त: कटारे

भिण्ड । प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने कहा है कि भिण्ड जिले में पुलिस प्रशासन की हठधर्मिता के चलते सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त पड़ी है। पुलिस कानून व व्यवस्था को ठीक करने के बजाय अराजकता फैलाने का काम कर रही है। उनका कहना है कि पुलिस भाजपा नेताओं के इशारे पर पंचायत चुनाव में उनके चहेतों को जिताने के लिए काम कर रही है।
श्री कटारे ने कहा है कि पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से कांग्रेस के कार्यकर्ता बल्लू को न केवल बेरहमी से पीटा बल्कि वह उसका एनकाउंटर भी करना चाहती थी। यह आरोप नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने अपने निवास पर आयोजित पत्रकारवार्ता में पुलिस पर लगाए। श्री कटारे ने कहा कि पुलिस द्वारा यह कार्रवाई संवैधानिक पद पर आसीन एक नेता के इशारे पर की गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी चंूकि उनका रिश्तेदार है और जनपद में अपने किसी चहेते को जिताने के लिए पुलिस ने यह कृत्य किया है।
पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से बल्लू के खिलाफ उसके मित्र टिल्लू को ही फरियादी बनाकर झूठी रिपोर्ट दर्ज की है, जबकि टिल्लू ने पत्रकारों के सामने बल्लू के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने की बात से इंकार कर दिया। नेता प्रतिपक्ष श्री कटारे ने कहा कि मानवाधिकारों का उल्लंघन करने वाली पुलिस के खिलाफ विधानसभा में मामला उठाया जाएगा।

Updated : 2015-02-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top