Top
Home > Archived > नपा अध्यक्ष ने पकड़ा नकली ब्लीचिंग पाउडर

नपा अध्यक्ष ने पकड़ा नकली ब्लीचिंग पाउडर

पानी शुद्धिकरण के लिए लाया गया नकली ब्लीचिंग पाउडर४नपाध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने दिए जांच के आदेश

शिवपुरी। भ्रष्टाचार और बेईमानी के लिए विख्यात शिवपुरी की नगर पालिका में एक नया नजारा शुक्रवार को उस समय आया जब नपाध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने मौके पर ही तौल कांटे पर ब्लीचिंग पाउडर की गाड़ी को पकड़ लिया जिसकी उनको सूचना मिली थी कि ब्लीचिंग पाउडर के स्थान पर चूना पाउडर पानी में डालने के लिए गाड़ी में भरा हुआ है। सूचना पर नपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी ने मौके पर ही जाकर सर्वप्रथम गाड़ी से बिल्टी ले ली और बिल्टी लेते ही गाड़ी के चालक घबराने लगे तो उनका विश्वास और बढ़ गया कि कहीं न कहीं जाकर इस काम में गोलमाल है। तत्काल ही किसी ने नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह को भी सूचना दे दी और वह भी मौके पर आ गए।
नपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी द्वारा जब इसकी गहराई में जाने व जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा तो उनके पास तमाम तरह की सिफारिशें आने लगीं जिसके बाद नपा उपाध्यक्ष का विश्वास इस ब्लीचिंग पाउडर के खिलाफ बढऩे लगा। नपाध्यक्ष के आते ही दोनों ने गाड़ी को बाणगंगा फिल्टर प्लांट पर पहुंचा दिया जहां पर उसकी जप्ती कर माल की जांच कराई जा रही है। हालांकि गाड़ी में माल जप्ती के समय कोई ठेकेदार व माल सुपुर्दकर्ता मौजूद नहीं था। माल तो बेसहारा की तरह कोटा से शिवपुरी लाया गया। हालांकि बिल्टी में मालिक नेहा सेल्स कॉपोरेशन इंदौर के नाम से आया था। जिसमें 800 बैग प्रति बैग की दर से 3 लाख 26 हजार 400 का माल बताया गया है। फिलहाल नपा उपाध्यक्ष और अध्यक्ष की मौजूदगी में माल को जप्ती के साथ पंचनामा बनाकर जांच के लिए भेजा जाएगा।

इनका कहना है
नपा ठेकेदार और अधिकारी मिलकर नगर पािलका में भ्रष्टाचार कर रहे हैं जिससे कांग्रेस शासित नगर पालिका जनता के बीच बदनाम हो रही है। जो सरासर गलत है हम इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी कर देंगे। आए हुए माल की जांच कराकर दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
अनिल शर्मा अन्नी उपाध्यक्ष नपा
अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की मौजूदगी में माल को जप्ती के साथ पंचनामा तैयार कर उसकी जांच कराई जाएगी और अगर माल गलत पाया गया तो जैसा आदेश नगर पालिका परिषद करेगी उसी के आधार पर फर्म पर कार्रवाई की जाएगी।
आरडी शर्मा, उपयंत्री नपा

Updated : 2015-12-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top