Top
Home > Archived > दो सचिवों समेत तीन को नोटिस

दो सचिवों समेत तीन को नोटिस

विद्यालय पहुंचे उपजिलाधीश
श्योपुर। शिक्षा के स्तर, स्कूलों में व्यवस्थाएं व सुविधाओं को जानने के लिए डिप्टी कलेक्टर व डीपीसी के.के. सिंह गौर शुक्रवार को आधा दर्जन स्कूलों में पहुंचे, जहां उन्होंने लापरवाही व अनियमितता मिलने पर दो पंचायत सचिवों पर नाराजगी जताते हुए नोटिस थमाए। इस दौरान एक शिक्षकं को भी नोटिस दिया।
भ्रमण के दौरान डिप्टी कलेक्टर सर्वप्रथम शा.माध्यमिक व प्राथमिक स्कूल अजापुरा पहुंचे, जहां उन्होंने मीनू के अनुसार मध्यान्ह भोजन न बनने पर पंचायत सचिव जितेन्द्र धाकड़ को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने स्कूल के शौचालयों की साफ-सफाई और रसोइयों के नाम बड़े अक्षरों में दीवार पर मोबाइल नम्बर सहित लिखने के निर्देश दिए। इसके पश्चात चन्द्रपुरा प्राथमिक व माध्यमिक स्कूल में पेयजल आपूर्ति में लापरवाही पर पंचायत सचिव रितुराज नागर को नोटिस जारी किया गया।
इसी दौरान उपस्थिति रजिस्टर में काट छांट करने पर संविदा वर्ग-3 श्रीमती इन्द्रा उपाध्याय को भी नोटिस जारी किया गया एवं हिदायत दी कि उत्तर समाधानकारी नहीं होने पर सेवा से पृथक करने की कार्रवाई की जाएगी। शा.प्रा.वि. भैरूखेड़ी में मध्यान्ह भोजन बंद मिलने पर संबंधित समूह को तत्काल हटाने के निर्देश जनपद पंचायत सीईओ को दिए।

Updated : 2015-12-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top