Top
Home > Archived > धोनी के सामने गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होगा: जडेजा

धोनी के सामने गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होगा: जडेजा

धोनी के सामने गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होगा: जडेजा
X

राजकोट| भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम पुणे के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल के नौंवे संस्करण में गेंदबाजी करना बेहद चुनौतीपूर्ण काम होगा।
धोनी और जडेजा आईपीएल में अब तक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक ही टीम में खेल रहे थे लेकिन आईपीएल के नौवें संस्करण में दोनों खिलाड़ी अलग अलग टीमों से खेलते नजर आयेंगे। स्पॉट फिक्सिंग में फंसी चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स टीमों पर लगे दो साल के प्रतिबंध के कारण आईपीएल में दो नई टीमों पुणे और राजकोट को शामिल किया गया है। पुणे ने भारतीय वनडे कप्तान धोनी को खरीदा जबकि राजकोट की टीम ने सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को खरीदा है जडेजा ने कहा, क्रिकेट के छोटे प्रारुप में धोनी के खिलाफ गेंदबाजी करना बहुत बड़ी चुनौती होगी। सीमित ओवरों के खेल में धोनी ने खुद को एक सर्वश्रेष्ठ मैच फिनिशर के रुप में स्थापित किया है और ऐसे में उनके खिलाफ गेंदबाजी करना बेहद चुनौतीपूर्ण है,लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।
जडेजा आईपीएल के सफर में अब तक राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपरकिंग्स और कोच्चि टस्कर्स टीमों के लिए खेल चुके हैं। कोच्चि पहले ही आईपीएल से बाहर हो गई थी जबकि राजस्थान और चेन्नई की टीमें दो-दो साल का प्रतिबंध झेल रही हैं। जडेजा ने कहा, अपने घरेलू मैदान पर खेलना एक अलग तरह का एहसास है और मुझे उम्मीद है कि आईपीएल के आगामी संस्करण में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। मैं एक अच्छे खिलाड़ी के रुप में राजकोट की टीम में चुना गया हूं और आगामी आईपीएल टूर्नामेंट में खुद को साबित करने के लिए मेरे पास यह एक अच्छा मौका है।

Updated : 2015-12-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top