Home > Archived > जेटली के बचाव में उतरी स्मृति इरानी

जेटली के बचाव में उतरी स्मृति इरानी

जेटली के बचाव में उतरी स्मृति इरानी
X

नई दिल्ली। डीडीसीए मे कथित रूप से हुई धांधलेबाजी के मामले में आम आदामी पार्टी द्वारा वित्त मंत्री अरूण जेटली पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए मावन संसाधन मंत्री स्मृति इरानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राजनीतिक दिवालिया करार दिया है।
स्मृति ईरानी ने कहा कि डीडीसीए मामले में वित्त मंत्री अरूण जेटली पर लगाए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि अरुण जेटली के कार्यकाल में डीडीसीए में कोई गड़बड़ी नहीं हुई। आप जिस रिपोर्ट का हवाला दे रही है वो रिपोर्ट भी डीडीसीए की है, उस रिपोर्ट में जेटली का कहीं भी उल्लेख तक नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजनीतिक दिवालियापन के शिकार हैं। अरविंद केजरीवाल अपने भ्रष्ट अधिकारी को बचाने के लिए जिस स्तर पर उतर गए हैं, वह अन्ना के आदर्शों की तिलांजलि है। उन्होंने कहा कि भाजपा अरुण जेटली के साथ खड़ी थी, है और रहेगी। आप पार्टी के आरोप जेटली को बदनाम करने की साजिश है, इससे ज्यादा और कुछ नहीं।
इस दौरान कांग्रेस पार्टी को भी निशाने पर लेते स्मृति ईरानी ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी के दोहरे चरित्र और मानदंडो को उजागर करता है। आज मुझे सार्वजनिक तौर पर यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि जितने भी आरोप लगाए गए उनमें से किसी में भी अरुण जेटली जी का कोई नाम नहीं है।
जानकारी हो कि गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वित्त मंत्री अरूण जेटली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली सचिवालय में छापे के पीछे वित्तमंत्री अरुण जेटली का हाथ है। डीडीसीए के अध्यक्ष पद पर रहते हुए डीडीसीए में करोड़ो रूपए के घोटाले हए।

Updated : 17 Dec 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top