Home > Archived > जेटली का न तो इस्तीफा, न ही जेपीसी जांच : नायडू

जेटली का न तो इस्तीफा, न ही जेपीसी जांच : नायडू

जेटली का न तो इस्तीफा, न ही जेपीसी जांच : नायडू
X

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि न तो वित्त मंत्री अरुण जेटली इस्तीफा देने जा रहे हैं और न ही उनके खिलाफ संयुक्त संसदीय संसदीय समिति (जेपीसी) की जांच कराई जाएगी।
डीडीसीए में कथित रूप से वित्तीय गड़बड़ी से सम्बंधित आरोपों को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे और जेपीसी जांच की मांग उठा रही कांग्रेस और आप पार्टी को जवाब देते हुए संसदीय कार्य मंत्री एम. वेंकैय्या नायडू ने कहा कि जब उन्होंने कुछ गलत किया ही नहीं है, तो उनके इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं हैI यह बात समझ से परे है कि डीडीसीए और संसद का क्या संबंध है? विपक्ष एक लोकल मामले को उठाकर विवाद पैदा करने की कोशिश में जुटा हुआ हैI
इसी तरह संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि वित्त मंत्री जेटली का इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नही हैंI आप पार्टी की यह पुरानी आदत हैं कि वह अपने गलत कामों को छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगाने लगती हैI अब कुछ ऐसी ही आदत कांग्रेस की बनती जा रही है, जो कथित गड़बड़ियों की जांच के लिए जेपीसी गठित करने की मांग कर रही हैI नक़वी ने कहा कि कांग्रेस की मांग पर सरकार का जेपीसी गठित करने का कोई इरादा नहीं है और न ही सरकार ऐसा करने जा रही है।

Updated : 17 Dec 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top