Home > Archived > फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का ट्रेलर लॉन्च, भावुक हुए स्टार्स

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का ट्रेलर लॉन्च, भावुक हुए स्टार्स

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का ट्रेलर लॉन्च, भावुक हुए स्टार्स
X

मुंबई। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर लॉन्च होने से पहले फिल्म में बाजीराव के किरदार में नज़र आने वाले रणवीर सिंह ने दो पोस्टर भी जारी किए थे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा काफी भावुक हो गईं।
फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' 18वीं सदी की पृष्ठभूमि में बनाई गई मराठा योद्धा पेशवा की प्रेमकथा पर आधारित है जो 18 दिसंबर को पर्दे पर उतारी जाएगी। फिल्म में रणवीर सिंह ने बाजीराव, दीपिका ने मस्तानी और प्रियंका ने काशी बाई की भूमिका निभाई है।
दीपिका ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा कि वह अभिभूत हैं.. यह एक फिल्म नहीं बल्कि एक अनुभव है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में काम करना एक बेहतरीन अनुभव है। हमने इस फिल्म के लिए अपना खून, आंसू और जुनून दिया है.. हमने बहुत मेहनत की है।
मशहूर फिल्म निर्माता भंसाली ने कहा कि वह एक अजीब स्थिति में हैं। यह एक भावुक क्षण है। यह जुनून से बनाई गई फिल्म है। कई प्रतिभावान लोग इसका हिस्सा हैं। इस समय हमें खालीपन और उदासी का एहसास हो रहा है, क्‍योंकि हम बारह सालों से इस पर काम कर रहे थे।
वहीं, प्रियंका ने भी कहा कि यह ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की आवश्यकता थी। उन्होंने कहा कि उन्हें यह अवसर देने के लिए वह भंसाली की आभारी हैं। यह बाजीराव और मस्तानी की प्रेमकथा है और मैं खुश हूं कि मुझे भी इसका हिस्सा बनने का मौका मिला।
साथ ही, रणवीर ने भी भंसाली की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह भारतीय सिनेमा के सबसे अच्छे फिल्मकारों में से एक है। वह कलात्मक रूप से शानदार हैं। यह एक विशेष फिल्म है। उनका जुनून मुझे प्रेरित करता है।

Updated : 21 Nov 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top