Home > Archived > फरीदाबाद : पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी

फरीदाबाद : पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी

फरीदाबाद : पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी
X

फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक दलित परिवार हत्याकांड पर राजनीति शुरू हो गई है और सुनपेड गांव में नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को गांव पहुंचे और पीडित परिजनों से मुलाकात की।
खबर है कि आज ही बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी पीडित परिजनों से मिलने पहुंचेंगी। वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी दोपहर तक यहां पहुंचेंगे। बता दें कि गांव के दबंगों ने मंगलवार तडके एक दलित के घर में आग लगा दी थी। इसमें दो बच्चों की मौत हो गई थी। वहीं, दो लोग बुरी तरह झुलस गए थे।
इससे पहले, सीपीएम नेता वृंदा करात ने बुधवार को मौके पर जाकर पीडित परिवार से मुलाकात की और पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सवाल उठाया है कि घटना के वक्त यहां सुरक्षा में लगाए गए पुलिसवाले जागरण क्यों देखने गए थे। उन्होंने आशंका व्यक्त कि है कि इस घटना में पुलिस की मिलीभगत हो सकती है। वृंदा ने कहा, सीएम हर जगह जा रहे हैं, उनके प्रदेश में इतनी बडी घटना हुई है। क्या वे कुछ देर के लिए यहां नहीं आ सकते थे।
घटना की वजह से बुधवार को भी गांव में तनाव का माहौल है। ऎसे में हर स्थिति से निबटने के लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव वाले अपनी मांग पर अडे हुए हैं कि वे तब तक बच्चों क अंतिम संस्कार नहीं करेंगे जब तक आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया जाता। वहीं, पुलिस इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है,जिनसे पूछताछ जारी है।

Updated : 2015-10-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top