Top
Home > Archived > दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

* दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोगों ने की वारदात
* श्योपुर पेशी पर आ रहा था युवक

श्योपुर। जिले के देहात थाना क्षेत्रान्तर्गन्त गुरुवार को श्योपुर-पाली हाइवे पर रायपुरा के पास दो बाईक पर सवार होकर आए पांच लोगों ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर रिवाल्वर निकालकर एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
जानकारी के अनुसार श्योपुर अनुभाग क्षेत्र के ग्राम हासिलपुर से राजेश पुत्र भूलचंद माली उम्र 35 साल अपने बड़े भाई सियाराम के साथ बलात्कार व अपहरण के एक मामले में गुरुवार को मोटर साइकिल से पेशी करने श्योपुर आ रहा था, तभी श्योपुर-पाली हाईवे स्थित ग्राम रायपुरा के पास दो मोटर साइकिलों पर सवार होकर आए मुकेश, बन्टी पुत्रगण शिवचरण माली, गिर्राज पुत्र छोटू निवासीगण ढोढर व राजेन्द्र पुत्र कैलाश व कैलाश निवासी बाजुल्ली सवाईमाधोपुर राजस्थान ने आगे आकर मोटर साइकिल रोक ली और आनन-फानन में राजेश को गोली मारकर भाग खड़े हुए। युवक को गोली दाई ओर पेट में लगी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने युवक को दो गोली मारी हैं। पुलिस ने घायल राजेश की रिपोर्ट पर उक्त आरोपीगणों के खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 307, 341, 294, 147, 148, 149 के तहत मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

ये है घटना का कारण
सूत्रों के अनुसार राजेश विगत तीन-चार माह पूर्व शिवचरण माली की पुत्री को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गया था एवं आरोपी ने किशोरी के साथ जबरन बलात्कार भी किया। इस मामले में ढोढर थाना पुलिस ने घायल राजेश समेत उसके भाईयों पर धारा 376, 363, 366 के तहत मामला कायम किया था, जो जिला न्यायालय में विचारधीन है तथा उक्त मामले की तारीख करने ही घायल बड़े भाई के साथ श्योपुर आ रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक कुछ दिनों पूर्व ही जेल से छूट कर आया था तथा उसकी गुरुवार को मामले की पहली तारीख थी।

इनका कहना है
किशोरी को भगाकर ले जाने की बात को लेकर बदला लेने के इरादे से इस घटना को अंजाम दिया है। घायल युवक को दो गोली लगी हैं। जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए रैफर की दिया है, एवं सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
रामबीर सेंथिया
थाना प्रभारी
देहात थाना, श्योपुर 

Updated : 2014-09-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top