Latest News
Home > Archived > भारत और वेस्ट इंडीज के बीच धर्मशाला में खेला जाएगा एक दिवसीय मैच

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच धर्मशाला में खेला जाएगा एक दिवसीय मैच

शिमला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में अक्तूबर-नवंबर 2014 में अंतरराष्ट्रीय एक दिवसीय मैच खेला जाएगा। यह मैच भारत और वेस्ट इंडीज के बीच होने वाली एकदिसवीय श्रृखला के दौरान खेला जाएगा। धर्मशाला के स्टेडियम में खेला जाने वाला यह दूसरा एक दिसवीय मैच होगा।
अनिल कुंबले की अध्यक्षता में आयोजित बीसीसीआई की टेक्निकल कमेटी की बैठक और राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित बीसीसीआई टूर प्रोग्राम एंड फिक्सर कमेटी की बैठक में भारत और वेस्ट इंडीज की सीरीज के दौरान धर्मशाला में एक वनडे करवाने का फैसला लिया गया है।
धर्मशाला के अलावा कोलकाता, विशाखापटनम, कोची और कटक में इंडिया-वेस्ट इंडीज के बीच एक दिवसीय मैचों को आयोजन किया जाएगा।
बीसीसीआई की ओर से भारत में वेस्ट इंडीज के दौरे के दौरान खेले जाने वाले मैचों की तिथि जल्द घोषित कर दी जाएगी।
एचपीसीए के प्रेस सचिव मोहित सूद ने बताया कि बीसीसीआई ने अक्तूबर-नवंबर 2014 में भारत और वेस्ट इंडीज के बीच होने वाली सीरीज के पांच वनडे मैचों में एक मैच धर्मशाला में करवाने का फैसला लिया है। अभी मैच की तिथि निर्धारित नहीं की गई है। धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में पहला एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच भारत और इंगलैड़ के बीच पीछले साल 27 जनवरी को खेला गया था। इस स्टेडियम में इससे पहले आईपीएल के मैच खेले जाते रहे हैं। यहां पर आईपीएल सीजन को दौरान औसत दो से तीन मैच होते हैं। यह मैच किगंस इलेवन पंजाब की ओर से खेले जाते हैं।
धर्मशाला यह स्टेडियम राज्य मुख्यालया शिमला से 250 किलोमीटर की दूरी पर है और इस मैदान की क्षमता 20 हजार दर्शकों की है। इस मैदान का निर्माण अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता वाली हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोशिएसन ने बर्ष 2000 में करवाया था।

Updated : 2014-07-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top