Home > Archived > राहुल को सर्कस का एम डी बताने वाले कांग्रेस विधायक निलंबित

राहुल को सर्कस का एम डी बताने वाले कांग्रेस विधायक निलंबित

राहुल को सर्कस का एम डी बताने वाले कांग्रेस विधायक निलंबित
X

जयपुर । राजस्थान के सरदार शहर से कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा को पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले बोलने के लिये पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डा अर्चना शर्मा ने कहा, ‘‘प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव और प्रदेश प्रभारी गुरूदास कामथ के निर्देश पर विधायक भंवर लाल शर्मा को निलंबित किया है।’’ राजस्थान की 200 विधासभा सदस्यों में से 21 कांग्रेस सदस्यों में भंवर लाल शर्मा सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहें है।
शर्मा ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल खडे करते हुए आरोप लगाये थे कि वह ऐसे लोगों से घिर गये थे जिनके पास राजनीति की समझ नहीं है।
उन्होंने राहुल गांधी को पार्टी के उपाध्यक्ष पद के लायक नहीं बताते हुए कहा था, ‘‘राहुल जोकरों की कम्पनी के एमडी है और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पार्टी में लोकतांत्रिक तरीके से बदलाव करना चाहिए और पुत्र मोह को छोड देना चाहिए।’’ राजस्थान विधानसभा में छह बार पार्टी का प्रतिनिधित्व कर चुके शर्मा ने राजस्थान के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की करारी हार के लिये राहुल गांधी को जिम्मेदारी बताया था। 

Updated : 1 Jun 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top