Home > Archived > यूपी में सरकार का कोई खौफ नहीं है, बेलागम हो चुके है अपराधीः अमित शाह

यूपी में सरकार का कोई खौफ नहीं है, बेलागम हो चुके है अपराधीः अमित शाह

आजमगढ़। आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे भाजपा उत्तर प्रदेश के प्रभारी अमित शाह ने आजमगढ़ को फिर एक बार आतंकवादियो का ठिकाना बताया और कहा कि यहां आतंकी इसलिए ज्यादा है कि सपा सरकार उनके छोड़े जाने की पैरवी कर रही है। यूपी में सरकार का कोई खौफ नहीं है और गुजरात बमब्लास्ट के आरोपी भी आजमगढ़ के थे। जिन्हें गृहमंत्री रहते हुए हमने गिरफ्तार करवाया तबसे आजतक गुजरात में कोई आतंकी घटना नहीं हुई।
उन्होंने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका समाजवाद पूरी तरह परिवारवाद बढ़ाने में है। उन्होंने यहां की जनता से भाजपा प्रत्याशी रमाकान्त यादव को घर का बेटा बताते हुए बाहर के लोगो को धूल चटाने की बात कही। उन्होंने मुलायम सिंह पर आरोप लगाया कि वे अपने दूसरे बेटे के लिए राजनीतिक जमीन तैयार कर रहे है।
उन्होंने कांग्रेस को भी नहीं बख्शा कहा कि कांगे्रस ने लगातार 10 साल तक शासन किया लेकिन अबतक की सबसे भ्रष्ट सरकार रहीं। केन्द्र की यूपीए सरकार 12 लाख करोड़ रूपये घपले कर डकार गयी। उन्होंने कहा कि देश की सीमा खतरे में है इस पर केन्द्र सरकार का कोई ध्यान नहीं रहा। उन्होंने दावा किया कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की 16 मई के बाद सरकार बनेगी तो चीन और पाकिस्तान अपने आप 30 किलोमीटर अपनी सीमा रेखा से अन्दर चली जायेगी। उन्होनं सपा और बसपा मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम और मायावती देश के प्रधानमंत्री बनने का दावा करते है जिसका उत्तर प्रदेश के बाहर कोई वजूद नहीं है। उत्तर प्रदेश की बदहाली के लिए इन्होने जातीय राजनीति को जिम्मेदार बताया।

Updated : 4 May 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top