Home > Archived > पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का फिर किया उल्लंघन

पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का फिर किया उल्लंघन

पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का फिर किया उल्लंघन
X

जम्मू | जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के निकट पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों पर छोटे और स्वचालित हथियारों से हमला कर नौ दिन में तीसरी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। सीमा की रखवाली कर रहे सेना के जवानों ने जबावी कार्रवाई की और कल रात 11 बज कर 45 मिनट तक दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी होती रही।
एक रक्षा प्रवक्ता ने आज बताया पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के निकट भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सैनिकों ने छोटे और स्वचालित हथियारों से रात में 11 बज कर 30 मिनट पर हमला किया। उन्होंने बताया कि सीमा की सुरक्षा कर रहे सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि यह गोलीबारी रात में 11 बज कर 45 मिनट तक जारी रही। प्रवक्ता ने बताया कि नियंत्रण रेखा पर इस तरफ किसी की हताहत होने की खबर नहीं है। जम्मू कश्मीर में पिछले नौ दिन में संघर्ष विराम उल्लंघन की यह तीसरी घटना है।
28 अप्रैल को पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी जिले में भिबबेर गली में नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुये गोलीबारी की थी। इससे पहले 25 अप्रैल को पुंछ जिले के डोडा बटालियन इलाके में भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सैनिकों ने छाटे हथियार और मोर्टार से हमला किया था। 

Updated : 4 May 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top