Top
Home > Archived > दुकानदार से मारपीट कर लूटे 40 हजार

दुकानदार से मारपीट कर लूटे 40 हजार

एक आरोपी को दुकानदार ने दबोचा, मामला दर्ज

मुरैना । सोमवार की दोपहर सूबात रोड पर कलेक्ट्रेट से चंद कदम की दूरी पर स्थित एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने दुकानदार की मारपीट कर डाली। बदमाश मारपीट के बाद दुकान के गल्ले से 40 हजार रुपए भी लूट कर ले गए। भाग रहे बदमाशों में से एक को दुकानदार ने दबोच लिया। जिसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
कलेक्ट्रेट के नजदीक रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाने वाले प्रमोद पुत्र रामजीलाल गुप्ता ने बताया कि करीब तीन माह पूर्व पिंकी गुर्जर निवासी बमरौली हाल रामनगर उसकी दुकान से एक शर्ट खरीद कर ले गया था। ढाई महीने बाद पिंकी शर्ट को फटी हुई हालत में लेकर दुकान पर पहुंचा। तब दुकानदार ने उसे बदलकर दूसरी शर्ट दे दी। जिसके बाद सोमवार की दोपहर पिंकी बदलकर दी गई शर्ट को फटी हुई अवस्था में लेकर दुकान पर पहुंचा और पैसे वापस किए जाने की मांग करने लगा। दुकानदार ने उसे शर्ट बदलकर देने की बात भी कही। लेकिन उसने एक न सुनी और मोबाइल से फोन कर अपने साथियों को मौके पर बुला लिया।
जिसके बाद पिंकी ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रमोद और दुकान पर मौजूद उसके पिता रामजीलाल की मारपीट कर डाली और भाग गया। भागते समय दुकानदार सहित आस पड़ोस के लोगों ने एक बदमाश सुनील पुत्र मुन्नी सिंह तोमर निवासी मानपुर को दबोच लिया। जिसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। प्रमोद के मुताबिक बदमाश भागते समय दुकान के गल्ले में रखे करीब 40 हजार रुपए भी लूट कर ले गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था।

Updated : 2014-05-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top