Latest News
Home > Archived > मैं आज भी एंग्री यंग मैन का किरदार निभा सकता हूं: अमिताभ

मैं आज भी एंग्री यंग मैन का किरदार निभा सकता हूं: अमिताभ

मैं आज भी एंग्री यंग मैन का किरदार निभा सकता हूं: अमिताभ
X

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह 72 के उम्र में भी एंग्री यंग मैन जैसा किरदार निभा सकते हैं। 70 के दशक में एंग्री यंग मैन के किरादर ने बिग बी को कामयाबी की बु​लंदियों तक पहुंचाया था।
अमिताभ ने कहा समय के साथ हर इंसान बदल जाता है।ठीक उसी तरह मेरे साथ भी है। लेकिन मुझे आज भी ​कोई निर्माता-निर्देशक एंग्री यंग मैन का किरदार निभाने के लिए कहे तो मैं निभा सकता हूं।
इस अभनेता ने अपने चालीस साल के सिने कैरियर में कई रूपों में पर्दे पर आकर दर्शकों के दिल पर राज किया है। अमिताभ बच्चन ने कहा मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानता हूं कि उम्र के इस पड़ाव पर भी मुझे इतने प्रयोगवादी चरित्र अदा करने का मौका मिल रहा है। अमिताभ बच्चन ने भूतनाथ फिल्म में रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गाने पर डांस किया है। इस मामले में हनी सिंह का कहना ​था कि बिग बी मैं अभी भी 25 साल के युवा जितना जोश भरा है।
गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन भूतनाथ रिटर्न्‍स में नजर आने वाले हैं। भूतनाथ रिटर्न्‍स को नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है, जो आने वाले शुक्रवार को रिलीज होगी। यह 2008 में आई फिल्म ‘भूतनाथ’ का रीमेक है। इसमें अमिताभ एक दोस्ताने भूत के किरदार में नजर आएंगे जो झोपड़ पट्टी में रहने वाले एक बच्चे (पार्थ भलेरो) के साथ मिलकर भ्रष्ट नेता (बोमन ईरानी) और समाज में व्याप्त बुराईयों को दूर करते हुए नजर आएंगे।

Updated : 2014-04-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top