Top
Home > Archived > दुकानों के लिए पंजीयन 15 तक

दुकानों के लिए पंजीयन 15 तक

ग्वालियर। नगर निगम द्वारा शहर के बेरोजगार नागरिकों को रोजगार उपलब्ध कराने के उददेश्य से स्व वित्तीय योजना के अंर्तगत अनेक स्थानों पर दुकानें निर्मित की जा रही है। यह दुकानें स्व वित्तीय आधार पर वितरित की जाएंगी इसके लिए पंजीयन पंजाब नेशनल बैंक की विभिन्न शाखाओं से जारी है तथा दुकानों के पंजीयन के लिए अंतिम तिथि 15 अप्रेल निर्धारित की गई है।
यहां बनेंगी दुकानें : गजराराजा विद्यालय के पास 39 दुकानें, खुर्जेवाला मोहल्ला में 84, मुरार थाने के सामने 42 तथा आईएचएसडीपी योजना के अंर्तगत सागरताल पर 16, सिंधिया नगर में 16, गुढ़ा लश्कर पर 16 एवं सुरेश नगर में 16 दुकानें निर्मित की जा रही हैं जो कि स्व वित्तीय आधार पर वितरित की जाएंगी। इन दुकानों के पंजीयन पंजाब नेशनल बैंक की विभिन्न शाखाओं में फार्म के साथ 1 लाख रुपए जमा करने पर किया जा रहा है। अभी तक 200 फार्म विभिन्न शाखाओं से लोग ले चुके हैं तथा केवल 7 फार्म जमा कि गए हैं।
यहां उपलब्ध हंै फार्म: नगर निगम द्वारा स्व वित्तीय योजना के अंर्तगत बनाई जा रही दुकानों के पंजीयन के लिए फार्म पंजाब नेशनल बैंक की नौ शाखाओं में उपलब्ध हैं जिसमें मुरार केन्ट, विनय नगर, नया बाजार, सराफा बाजार, मुरार, हजीरा, चेतकपुरी, थाटीपुर, जयेन्द्रगंज आदि शाखाएं शामिल हैं।

Updated : 2014-04-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top