Home > Archived > बोगस वोटिंग कराने की फिराक में सपा : भाजपा

बोगस वोटिंग कराने की फिराक में सपा : भाजपा

लखनऊ | भारतीय जनता पार्टी की उत्तर इकाई ने सूबे की समाजवादी पार्टी सरकार पर आम चुनाव के दौरान प्रदेश में बड़े पैमाने पर बोगस वोटिंग कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा है कि सपा नेता नरेंद्र भाटी के बयान से लगता है कि पार्टी बोगस वोटिंग कराने की फिराक में है। उल्लेखनीय है कि भाटी ने एक बयान में पार्टी समर्थकों से अधिकाधिक वोट अपने पक्ष में कराने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि फर्जी मतदान होगा तो भी वह सब देख लेंगे। इस बयान को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पाठक ने कहा कि भाटी के बयान को मुख्यमंत्री भी हल्के में ले रहे हैं, जिसका सीधा मतलब यही है कि सपा आम चुनाव में बोगस वोटिंग कराने की साजिश रच रही है।
उन्होंने बताया कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी तीन अप्रैल को गाजियाबाद में दो संसदीय क्षेत्रों की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।
पाठक ने बताया कि संयुक्त जनसभा में गाजियाबाद के साथ गौतमबुद्ध नगर संसदीय क्षेत्र की जनता भी शामिल होगी। वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह पांच अप्रैल को लखनऊ में नामांकन दाखिल करने के बाद छह अप्रैल से चुनावी जनसभाएं संबोधित करेंगे।
उन्होंने बताया कि प्रथम व द्वितीय चरण के मतदान वाले क्षेत्रों के प्रचार में तेज लाई जाएगी। अभिनेता विवेक ओबरॉय भी भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे।
इस बीच, राजनाथ सिंह का चुनाव अभियान व्यवस्थित ढंग से चलाने के लिए सोमवार को महापौर डा. दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। पूर्व विधायक व लोकसभा समन्वयक जयप्रकाश चतुर्वेदी तीन अप्रैल को शाम पांच बजे 101 वार्डो की बैठकें आयोजित करेंगे।


Updated : 2014-04-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top