Home > Archived > आप-बीजेपी कार्यकर्ताओं में भिड़ंत

आप-बीजेपी कार्यकर्ताओं में भिड़ंत

आप-बीजेपी कार्यकर्ताओं में भिड़ंत
X

नई दिल्ली | अरविंद केजरीवाल को गुजरात में हिरासत में लेने से गुस्साये आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में बीजेपी दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद बीजेपी और आप कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये।
बीजेपी और आप कार्यकर्ताओं की भिड़ंत इस कदर बढ़ गई कि दोनों ओर से कुर्सी और पत्थर फेंके जाने लगे। इस भिड़त में कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। आप कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिये उन पर पानी की बौछार भी की गई।
इससे पहले आप के नेता एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके समर्थकों को गुजरात में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में लिया गया। हालांकि कुछ देर तक हिरासत में रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।
गुजरात के चार दिन के दौरे पर पार्टी के अन्य नेताओं मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के साथ यहां आये केजरीवाल को पुलिस ने राधनपुर के समीप हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में इन सभी को छोड़ दिया गया।
हालांकि पुलिस अधिकारियों ने आप नेताओं को हिरासत में लिये जाने की बात से इंकार किया और कहा कि पुलिस केवल संबंधित इलाके में रैली निकालने के लिये उनके अनुमति पत्र की जांच कर रही थी।
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके समर्थकों को बुधवार को गुजरात में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में लिया गया। हालांकि कुछ देर तक हिरासत में रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

Updated : 2014-03-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top