Home > Archived > यूपी विधानसभा में हंगामा, सदन में विधायक ने उतारे कपड़े

यूपी विधानसभा में हंगामा, सदन में विधायक ने उतारे कपड़े

यूपी विधानसभा में हंगामा, सदन में विधायक ने उतारे कपड़े
X

लखनऊ | उत्तरप्रदेश विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के सदस्यों ने जबरदस्त हंगामा किया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बहिष्कार के बीच राज्यपाल बी.एल.जोशी ने कहा कि राज्य सरकार अपने वायदे पूरा करने की दिशा में तेजी से आगे बढी है।
विधानसभा और विधान परिषद के संयुक्त अधिवेशन को सम्बोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि पौने दो वर्षो में ही राज्य सरकार ने वह उपलब्धि हासिल कर ली जितनी अन्य सरकारें पांच वर्षो में भी नहीं हासिल कर पाती। विधानसभा में राज्यपाल के आते ही बसपा और रालोद सदस्य अपनी कुसयों पर चढ गये और सरकार विरोधी नारे लगाने लगे। रालोद के छपरौली से विधायक वीरपाल राठी और मोदीनगर से विधायक सुदेश शर्मा ने अपने कुर्ते उतारे हुए थे । इन विधायकों की मांग थी कि किसानों के गन्ने के बकाये मूल्य का तत्काल भुगतान किया जाये।
विपक्षी विधायकों के शोर शराबे के बीच संसदीय कार्यमंत्रीमोहम्मद आजम खां को नारे लगा रहे बसपा और रालोद सदस्यों पर तीखे कटाक्ष करते सुना गया। अभिभाषण का पहला और अंतिम वाक्य पढकर समाप्त कर दिया। अभिभाषण में जोशी ने कहा कि सरकार ने जनता की बेहतरी के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं जिसमें मुफ्त दवाई, मुफ्त पढाई और मुफ्त सिंचाई खासतौर पर महत्वपूर्ण है।


Updated : 19 Feb 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top