Home > Archived > भारत जीत सकता है विश्व कप : तेंदुलकर

भारत जीत सकता है विश्व कप : तेंदुलकर

भारत जीत सकता है विश्व कप : तेंदुलकर
X

लंदन | सचिन तेंदुलकर का मानना है कि 2015 में आयोजित होने वाले अगले विश्व कप में भारत के जीतने की अच्छी संभावना है। लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर अपनी आत्मकथा के विमोचन के मौके पर उनसे 2015 के विश्व कप के संभावित विजेता के बारे में सवाल किया गया था।
उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भारत बहुत सारे लोगों को चौंका सकता है और मुझे यह भी लगता है कि स्पिनर अच्छी भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा, लोग तेज गेंदबाजों के लिए पिचों की बात कर रहे हैं लेकिन मैदानों के आकार के कारण, मुझे लगता है कि स्पिनर महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। नवंबर 2013 मे खेल से सन्यास ले चुके सचिन ने 2011 के किकेट्र विश्व कप में भारत की ओर से रन बनाने वालों में प्रमुख थे।
‘प्लेइंग इट माई वे’ के विमोचन के अवसर पर तेंदुलकर ने कहा, मुझे लगता है कि आस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड ‘छुपे रूस्तम’ साबित हो सकते हैं। मेरे ख्याल से इन तीनों टीमों के अलावा भारत सेमी फाइनल में पहुंच सकता है। इंग्लैंड की संभावनाओं पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने संदेह व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस खेल में कुछ भी संभव है लेकिन इस समय मुझे नहीं लगता है कि इंग्लैंड प्रतियोगिता में शामिल है।

Updated : 8 Nov 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top