Home > Archived > भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट

भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट

आरोपी की ओर से पुलिस ने साहू पर भी दर्ज किया मामला


शिवपुरी । भाजपा प्रत्याशी के रूप में करैरा नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे कोमल साहू पर शुक्रवार को नगर पंचायत के निवर्तमान उपाध्यक्ष के पुत्र ने हमला कर उनकी मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी की शिकायत पर श्री साहू के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। भाजपा ने पुलिस की इस कार्रवाई की कड़ी निंदा की है।
जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के निवर्तमान उपाध्यक्ष के पुत्र ने करैरा नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी कोमल साहू की उस समय मारपीट कर दी गई, जब वह जनसम्पर्क करने वार्ड सात में जा रहे थे। घटनाक्रम के अनुसार नगर पंचायत करैरा से अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से चुनाव लड़ रहे कोमल साहू जनसम्पर्क करने कस्बे के वार्ड क्रमांक 7 में जा रहे थे तभी गायत्री स्कूल के पास आरोपी रामप्रकाश दुबे उर्फ घसीटा ने उनको रोक लिया और अभद्र गालियां देते हुए बोला कि तू मेरे वार्ड में क्या कर रहा है।
श्री साहू के गाली देने से मना करने पर आरोपी ने साहू की मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए और जमीन पर पटक दिया। घटना के बाद श्री साहू ने थाने पर पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भादंवि की धारा 294, 223, 341, 506 बी के तहत प्रकरण तो दर्ज कर लिया वहीं बाद में थाने पर पहुंचे आरोपी की शिकायत पर भी पुलिस ने श्री साहू खिलाफ भी इन्हीं धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया।



मैंने श्री साहू को नहीं, बल्कि श्री साहू ने मुझे मारा है। जब मैं गायत्री मंदिर के पास से गुजर रहा था तभी सामने से श्री साहू अपनी मोटर साइकिल से आ रहे थे। उन्होंने मुझे रोककर गाली-गलौज की, चुनाव के बाद देख लेने की धमकी दी, मेरी कमर में लात मारी और मेरे खिलाफ मामला दर्ज करा दिया, जबकि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं।
रामप्रकाश दुबे उर्फ घसीटा, करैरा

मेरा आज तक का रिकार्ड पुलिस थाने से निकलवा लिया जाए और देखा जाए कि मेरे खिलाफ एक भी मारपीट का मामला दर्ज नहीं हुआ, जबकि दुबे के खिलाफ मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मेरे खिलाफ कैसी साजिश रची गई है।
कोमल प्रसाद साहू
भाजपा प्रत्याशी, नपं करैरा

Updated : 2014-11-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top