Home > Archived > फास्ट एंड द फ्यूरियस पार्ट '7' में नजर आएंगी दीपिका

फास्ट एंड द फ्यूरियस पार्ट '7' में नजर आएंगी दीपिका

फास्ट एंड द फ्यूरियस पार्ट 7 में  नजर आएंगी दीपिका
X

मुंबई। बॉलीवुड में एक के बाद 100 करोड़ वाली कई फिल्मों को अपने पाले में डाल चुकीं दीपिका पादुकोण अब हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाने की तैयारी में हैं। दीपिका हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ का पार्ट 7 में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए निर्माता ने फिल्म के लिए एक भारतीय चेहरे के रूप में दीपिका को साइन किया है।
खबर यह है कि इस रोल के लिए दीपिका ने ऑडिशन दिया था और अब उन्हें इस फिल्म के लिए चुन लिया गया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अंतिम रुप से चुनाव दीपिका का हो गया है और अब उनका फिल्म में काम करना तय माना जा रहा है।
गौरतलब हो कि इसके पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर, ओम पुरी, नसीरउद्दीन साह, शबाना आजमी, अनुपम खेर और तब्बू हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके हैं।
दीपिका के इन दिनों पहले से ही हौसले बुलंद है जिसकी वजह लगातार उनकी हिट हो रही फिलमें हैं। इतना ही नहीं 100 करोड़ से भी ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन बन चुकी हैं। इसी साल रिलीज फिल्म ‘रेस-2’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की ब्लॉकबस्टर कामयाबी ने उन्हें शीर्ष अभिनेत्रियों की कतार में ला खड़ा किया है।

Updated : 6 Sep 2013 12:00 AM GMT
Next Story
Top